A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीषा के साथ प्यारा सा वीडियो शेयर करके फैन्स को कहा- शुक्रिया, टिक टॉक पर पूरे हुए 15 मिलियन फॉलोअर्स

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीषा के साथ प्यारा सा वीडियो शेयर करके फैन्स को कहा- शुक्रिया, टिक टॉक पर पूरे हुए 15 मिलियन फॉलोअर्स

शिल्पा शेट्टी आए दिन टिक टॉक वीडियो बनाती रहती हैं। उनके टिक टॉक पर 15 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने बेटी के साथ एक वीडियो शेयर की है।

shilpa shety- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 15 फरवरी को बेटी के माता-पिता बने हैं। बेटी के जन्म की जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी। समीषा के जन्म के बाद से शिल्पा के लिए 15 नंबर लकी बन गया है। 15 अप्रैल को शिल्पा के टिक टॉक पर 15 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। शिल्पा ने समीषा के साथ प्यारा सा वीडियो शेयर करके फैन्स को शुक्रिया कहा है।

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- जिंदगी में कुछ चीजें बाकी चीजों से ज्यादा स्पेशल होती हैं। नंबर 15 अप इस लिस्ट में शामिल हो गया है। हमारी बेटी समीषा का जन्म 15 फरवरी को हुआ था और वह 15 अप्रैल को 2 महीने की हो गई है। यह बहुत स्पेशल है आज हमारी टिक टॉक फैमिली के 15 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।  आपके प्यार और दुआओं की आभारी हूं जो आप कई सालों से मेरे परिवार को दे रहे हैं। शब्दों से परे है। आशा करती हूं आप इसी तरह आने वाले सालों में हमारे साथ इसी तरह खड़े रहेंगे।

वीडियो में शिल्पा ने बेटी को गोद में ले रखा है। समीषा की शक्ल नजर नहीं आ रही है। समीषा ने पिंक कलर का हेयरबैंड और ड्रेस पहने हुए हैं।

फरवरी में समीषा के जन्म पर पोस्ट शेयर किया था। समीषा का जन्म सेरोगेरी के जरिए हुआ है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी 13 साल बाद बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वह फिल्म निकम्मा से वापसी करेंगी। इसके बाद वह हंगामा 2 में परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनीथा सुभाषा के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News