A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी को मुंबईकर होने पर हुआ गर्व, लॉकडाउन में घर पर रहने वालों को सराहा

शिल्पा शेट्टी को मुंबईकर होने पर हुआ गर्व, लॉकडाउन में घर पर रहने वालों को सराहा

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रही हैं साथ ही लोगों से घर में रहने की अपील कर रही हैं।

shilpa shetty- India TV Hindi शिल्पा शेट्टी

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। उनके इस फैसले का साथ देने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे आए थे। अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी सहित कई सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। वह लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। मुंबई में लॉकडाउन की वजह से सारी सड़के सुनसान पड़ी हैं। शिल्पा को मुंबई के लोगों का लॉकडाउन फॉलो करना गर्वित महसूस करा रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर मुंबई की अलग-अलग जगह की फोटोज शेयर की हैं जहां कोई भी नजर नहीं आ रहा है। शिल्पा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-मैं एक असल मुंबईकर हूं।  और हम सभी की जानते हैं कि मुंबई को उस शहर के नाम से जाना जाता है जो कभी सोता नहीं है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई ऐसा दिन आएगा जब हम मुंबई की सड़कों को खाली देखेंगे जैसे की आज हैं। मैं यह तस्वीरे जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन के बाद से इंटरनेट पर देख रही हूं।

शिल्पा ने आगे लिखा-शहर को इतना शांत देखना निराशाजनक है, लेकिन यह भी एक सांत्वना है कि अधिकांश लोग जो जिम्मेदार और समझदार हैं, वे घर पर ही रहते हैं। यह कुछ समय की बात है, मुझे यकीन है कि हमारी अदम्य भावना के साथ, हम यह भी लड़ेंगे! आज मुझे इस शहर से होकर पर खुशी हो रही है।  यह हमेशा समय की कसौटी पर खरा उतरा और हमारे सामने हर लड़ाई को एक एकीकृत बल के रूप में लड़ा। मुझे एक मुंबइकर और भारतीय होने पर गर्व है।

वहीं विद्या बालन ने वीडियो के जरिए लोगों से घर में रहने की अपील की है।

आपको बता दें कोरोना वायरस के अभी तक 1834 केस भारत में सामने आ चुके हैं। इस वायरस से संक्रमित होने के बाद 41 लोगों की जान भी जा चुकी है।

Latest Bollywood News