A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी ने स्वीकार किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', अपने फैन्स को किया नॉमिनेट

शिल्पा शेट्टी ने स्वीकार किया 'सेफ हैंड्स चैलेंज', अपने फैन्स को किया नॉमिनेट

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के बारे में शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर जागरुकता फैला रही हैं। उन्होंने अपने फैन्स को सेफ हैंड्स चैलेंज दिया है।

shilpa shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी

कोरोना वायरस से बचने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जनता में जागरुकता फैलाने में लगे हुए हैं। घर में रहने के साथ सेलिब्रिटीज हाथ धोने की अपील कर रहे हैं ताकि इस वायरस से बचा जा सके। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ धोती नजर आ रही हैं। शिल्पा ने हैंड सेफ चैलेंज स्वीकार किया है। उन्हें यह चैलेंज उनकी बहन शमिता शेट्टी और खेल मंत्री किरण रिजिजू ने दिया था।

टिक टॉक वीडियो में शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ हाथ धोती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-कोरोना के समय में प्यार ... जिसका उपचार ना किया जा सकते, उसे ठीक किया जाना चाहिए। रोना नहीं, हाथ धोना, स्वस्थ रहो, मस्त रहो। शमिता शेट्टी और किरण रिजिजू का सेफ हैंड चैलेंज स्वीकार करती हूं। 

शिल्पा ने आगे लिखा- मैं अपने सभी इंस्टाफैन्स को यह चैलेंज स्वीकार करने के लिए नॉमिनेट करती हूं। अपने अंदाज में इसे स्वीकार करें और वीडियो शेयर करें।

आपको बता दें एकता कपूर ने भी सेफ हैंड चैलेंज स्वीकार किया था। उन्होंने भी हाथ धोते हुए वीडियो शेयर किया था। एकता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-स्मृति ईरानी.. मैंने आपके चैलेंज को स्वीकार किया.. अब मैं अनीता हसनंदानी, मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी और रिया कपूर को नॉमिनेट करती हूं। मेरे रिंग्स और ब्रेस्लेट्स की वजह से मुझे ज्यादा समय और ज्यादा सैनिटाइजर इस्तेमाल करना पड़ा। मेरे बालों को माइंड मत करना, ये मेरा क्वारंटाइन लुक है।'

'सेफ हैंड्स चैलेंज' की शुरुआत विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के डायरेक्टर टेड्रोस अदनोम ने की है। उन्होंने इंटरनेशनल और बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा को ये चैलेंज दिया था कि वे अपने हाथों को धोते हुए वीडियो पोस्ट करें और अन्य लोगों को ऐसा करने के लिए नॉमिनेट करें।

Latest Bollywood News

Related Video