A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी ने शेयर की मोटिवेशन मंडे थॉट, बच्चों को सिखाती नजर आईं योग

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की मोटिवेशन मंडे थॉट, बच्चों को सिखाती नजर आईं योग

सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेत्री ने एक सुपर क्यूट वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें बेटे वियान को उनकी बेटी समीशा को योग सिखाते देखा जा सकता है।

Shipla Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHIPLA SHETTY शिल्पा शेट्टी ने शेयर की मोटीवेशन मंडे थॉट, बच्चों को सिखाती नजर आईं योग

अपने पति और व्यवसायी राज कुंद्रा को लेकर चल रहे पोर्न रैकेट विवाद के बीच, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मानसिक शांति के लिए योग का अभ्यास करने के बारे में सोशल मीडिया पर मुखर रही हैं। अभिनेत्री ने इस ज्ञान को अपने छोटे बच्चों के साथ भी साझा किया है। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेत्री ने एक सुपर क्यूट वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें बेटे वियान को उनकी बेटी समीशा को योग सिखाते देखा जा सकता है।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "बच्चे गीली मिट्टी की तरह होते हैं। हमें एक स्वस्थ जीवन शैली के प्रति उनके दृष्टिकोण को जल्दी ढालना चाहिए। संतुलित आहार का आनंद लेने, फिट रहने और मन और आत्मा पर नियंत्रण पाने की आदत को विकसित करना महत्वपूर्ण है। ठीक यही मैंने करने की कोशिश की है। वियान के साथ; और अब समीशा भी इस कदम पर आगे बढ़ रहे हैं, ये मुझे बहुत गर्व महसूस कराते हैं।" 

उन्होंने कहा, "उन्हें योग के साथ बंधन देखना वास्तव मेरे लिए मोटिवेशन मंडे की तरफ है।" 

कुछ दिनों पहले, व्यवसायी राज कुंद्रा अपने सहयोगी रयान थोर्प के साथ, मुंबई की एक अदालत द्वारा पोर्नोग्राफी मामले में जमानत मिलने के एक दिन बाद, आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए थे।

मुंबई क्राइम ब्रांच की संपत्ति प्रकोष्ठ ने व्यवसायी कुंद्रा के खिलाफ अश्लील कंटेंट मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट के समक्ष 1500 पन्नों का आरोप पत्र पेश किया था।

राज को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस बीच, काम के मोर्चे पर बात करें तो अपनी अपने पति की गिरफ्तारी के कुछ समय के अंतराल के बाद, शिल्पा एक बार फिर गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' को जज करना शुरू कर चुकी हैं। फिल्मों की बात करें तो वह हाल ही में प्रियदर्शन की 'हंगामा 2' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News