A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान का ये वीडियो हुआ वायरल, जॉन सीना ने दिया से खास मैसेज

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान का ये वीडियो हुआ वायरल, जॉन सीना ने दिया से खास मैसेज

हाल ही में WWE इंडिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें होस्ट, वियान से उनके पसंदीदा रेसलर्स के बारे में सवाल कर रही हैं।

shilpa shetty- India TV Hindi shilpa shetty

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उनके 7 साल के बेटे वियान भी अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते है। इसके कारण वह WWW के बहुत बड़े फैन है। लेकिन इस बार उन्हें और शिल्पा के लिए बहुत ही गर्व वाला दिन था।

हाल ही में WWE इंडिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें होस्ट, वियान से उनके पसंदीदा रेसलर्स के बारे में सवाल कर रही हैं। वियान बड़ी दिलचस्पी के साथ इन सवालों का जवाब देते नजर आ रहे हैं। वीडियो के एंड में वियान के लिए एक स्पेशल सरप्राइज रहता है जिसे देख कर वे काफी खुश हो जाते हैं।

दरअसल इस शो के अंत में जॉन सीना वियान को एक स्पेशन मैसेज देते हैं। जिसमें वह कहते है, 'हैलो वियान, मैं तुम्हारा दोस्त जॉन सीना। मैंने आपका वीडियो देखा और आपके मसल्स भी देखे। मुझे वापस जिम जाकर और खुद पर काम करना पड़ेगा। आप विशाल हैं। मैं आपको गाना गाते हुए देख रहा हूं। मेरा समय हो चुका है, अब आपका समय है। अब आप शाइन करेंगे।'

जिसे देखते ही वियान काफी खुश हो गए। इस वीडियो को शिल्पा ने अपने ट्विचर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा Omg, मेरे बेटे वियान का पहला इंटरव्यू। इस दौरान वो WWE और जॉन सीना के प्रति अपना प्यार दर्शाता नजर आ रहा है। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसे इतना सब कुछ पता है। इसके बाद शिल्पा ने WWE India का शुक्रिया भी किया।

Latest Bollywood News