A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, सामने आई ये बड़ी बात

11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, सामने आई ये बड़ी बात

शिल्पा ने 'दोस्ताना', 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'धड़कन' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह कई रिएलिटी शोज भी जज कर चुकी हैं।

<p>Shilpa Shetty</p>- India TV Hindi Shilpa Shetty

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर अपने फिटनेस और योगा वीडियोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। 44 साल की एक्ट्रेस कई युवाओं की प्रेरणास्त्रोत हैं। वह कई विज्ञापनों में नजर आती रहती हैं। साथ ही टीवी रिएलिटी शो भी जज करती हैं। इस बीच शिल्पा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। जी हां, शिल्पा ने बताया है कि वह बहुत जल्द फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। 

आपको बता दें कि शिल्पा काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। सूत्रों की मानें तो करीब 11 साल बाद एक्ट्रेस को फिल्ममेकर ने अप्रोच किया है। शिल्पा दो बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा इसको लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगी। फिलहाल वह लंदन में अपनी फैमिली के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने पति राज कुंद्रा और 7 साल के बेटे वियान के साथ कई फोटोज और वीडियो भी शेयर किए। 

शिल्पा ने 'दोस्ताना', 'लाइफ इन ए मेट्रो' और 'धड़कन' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह कई रिएलिटी शोज भी जज कर चुकी हैं।  

Also Read:

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल की बयानबाजी, कंगना के करियर के लिए कितनी सही?

रिपोर्टर से कंगना के आर्गुमेंट के बाद मीडिया fraternity ने कहा, माफी मांगे कंगना

जॉन अब्राहम की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज, सामने आएगी एनकाउंटर की कहानी

Latest Bollywood News