A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कलर्स चैनल को शिल्पा शिंदे के रूप में मिली नई नागिन, देखिए वीडियो

कलर्स चैनल को शिल्पा शिंदे के रूप में मिली नई नागिन, देखिए वीडियो

एकता कपूर को काफी समय से अपने सीरियल नागिन 3 के लिए नागिन की तलाश थी, लगता है एकता की तलाश भी ये वीडियो देखकर पूरी हो जाएगी।

शिल्पा शिंदे- India TV Hindi शिल्पा शिंदे

नई दिल्ली:  बिग बॉस के घर की सबसे चर्चित कटस्‍टेंट शिल्‍पा शिंदे नागिन बन गई हैं। लेकिन वह एकता कपूर के सीरियल के लिए नहीं बल्कि बिग बॉस के लिए नागिन बनी हैं। शिल्पा आज फिनाले वाले एपिसोड में नागिन डांस करती दिखेंगी। शो में शिल्पा नागिन होंगी तो विकास गुप्ता होंगे सपेरा। जानते हैं गाना कौन सा होगा- ‘मैं तेरी दुश्मन, दुश्मन तू मेरा, मैं नागिन तू सपेरा’

एकता कपूर को काफी समय से अपने सीरियल नागिन 3 के लिए नागिन की तलाश थी, लगता है एकता की तलाश भी ये वीडियो देखकर पूरी हो जाएगी।  वीडियो में शिल्पा शिंदे मस्त होकर डांस कर रही हैं, और विकास को डसने की कोशिश भी कर रही है। बिग बॉस ने भी शिल्पा को बिल्कुल सही गाने के लिए चुना है, जिस तरह की हरकतें उन्होंने पूरे सीजन विकास के साथ की हैं, ये गाना उन दोनों पर बिल्कुल फिट बैठ रहा है। देखिए जरा...

दरअसल शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता की दुश्‍मनी इस घर से बाहर से ही थी। अंगूरी भाभी के रोल से सुपरहिट हो चुकी शिल्‍पा शिंदे ने 'भाभी जी घर पर हैं' शो अचानक छोड़ दिया, उस वक्त चैनल के हेड विकास गुप्ता थे। शिल्‍पा अपना करियर खराब करने के पीछे विकास गुप्‍ता को जिम्‍मेदार ठहराती हैं।

शो के शुरुआती 5 हफ्तों में शिल्‍पा ने विकास का घर में जीना मुश्किल कर दिया था। लेकिन शो के बीच में शिल्पा और विकास की दोस्ती हो गई थी। विकास ने शिल्पा को अपने साथ एक नया शो करने का भी ऑफर दे दिया था। लेकिन बीच में शिल्पा और विकास के रिश्तों में फिर से दरार आ गई थी। लेकिन आजकल दोनों में फिर से दोस्ती देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News