A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जज की बेटी हैं बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे, मिल गई ट्रॉफी लेकिन नहीं मिला है रियल लाइफ का बॉस

जज की बेटी हैं बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे, मिल गई ट्रॉफी लेकिन नहीं मिला है रियल लाइफ का बॉस

शिल्पा के बारे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो आपको पहले नहीं पता होंगी।

Shilpa shinde - India TV Hindi Shilpa shinde

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 के विनर का ऐलान हो चुका है। शिल्पा शिंदे शो की विनर बन चुकी हैं। शिल्पा को बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ 44 लाख रुपये भी जीत चुकी हैं। शिल्पा के बारे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो आपको पहले नहीं पता होंगी। 28 अगस्त 1977 को मुंबई में पैदा हुई शिल्पा के पिता हाईकोर्ट के जज थे। शिल्पा चार भाई-बहन हैं जिसमें से शिल्पा तीसरे नंबर पर हैं। शिल्पा को छोड़ उनके तीनों भाई-बहन की शादी हो चुकी है। उनकी बड़ी बहन शुभा शिंदे मुंबई रहती हैं और हाउसवाइफ हैं।

शिल्पा की एक और बहन जिनका नाम तृप्ति हैं वो शादी के बाद यूएस में सेटल वहीं। वहीं शिल्पा के भाई आशुतोष जिन्हें आपने बिग बॉस के घर में भी देखा तो वे बैंक में काम करते हैं, शिल्पा की भाभी भी वर्किंग वूमेन हैं।

Image Source : ptiShilpa shinde

शिल्पा साइकोलॉजी में ग्रेजुएट हैं। शिल्पा अपनी बहन अर्चना से काफी क्लोज हैं। वो अपनी सारी बातें उनसे शेयर करती हैं।

शिल्पा शिंदे ने अपने करियर की शुरूआत साल 1999 में भी की थी। उन्होंने कई टीवी शोज में तरह-तरह की भूमिकाएं निभाई हैं। जिनमें भाभी, संजीवनी, आम्रपाली और मिस इंडिया जैसे कई बेहतरीन शो शामिल हैं।

बिग बॉस में आने से पहले शिल्पा भाभी जी घर पर हैं की वजह से विवादों में रहीं। लेकिन यहां आने के बाद शिल्पा का एक नया रूप दर्शकों के सामने आया। लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया और बिग बॉस की विनर बना दिया।

Image Source : ptiShilpa shinde

बिग बॉस में अपने जलवे दिखाने वाली शिल्पा शिंदे 40 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। एक बार तो उनकी शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन शिल्पा ने शादी करने से मना कर दिया था। वो रोमित राज के साथ रिलेशनशिप में थीं। 29 नवंबर 2009 को दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन शिल्पा ने रोमित के बिहैवियर की वजह से शादी करने से मना कर दिया।

Image Source : ptiShilpa shinde

बिग बॉस के घर में जाने से पहले शिल्पा ने ऋषि कपूर और वीर दास की फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में एक आइटम नंबर भी किया था। फिलहाल शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर बन चुकी हैं। उनके फैंस काफी खुश हैं।

Latest Bollywood News