A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रील लाइफ शादी ही काफी, रियल लाइफ शादी दूर है: शिवांगी जोशी

रील लाइफ शादी ही काफी, रियल लाइफ शादी दूर है: शिवांगी जोशी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आजकल शादी का सीक्वेंस चल रहा है। लेकिन शिवांगी का कहना है कि रियल लाइफ की शादी अभी दूर है...

nayra kartik- India TV Hindi nayra kartik

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आजकल शादी का सीक्वेंस चल रहा है। शो में नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी पिछले 20 दिनों से दुल्हन के जोड़े में शूटिंग कर रही हैं। शिवांगी का कहना है कि उन्हें शादी वाले सीक्वेंस की शूटिंग में खूब मजा आया लेकिन रियल लाइफ की शादी अभी दूर है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो के शादी वाले सीक्वेंस की शूटिंग बीकानेर में हुई थी। शिवांगी ने कहा, "लालगढ़ पैलेस में जब लोग एकत्र हुए तो ऐसा लग रहा था कि सचमुच की शादी हो रही है।"
nayra kartik
उन्होंने बताया, "मैं पिछले 20 दिनों से दुल्हन की पोशाक पहन रही हूं और मुझे लगता है कि यह अब तक का सबसे बेहतर अनुभव है। मेरी असल की शादी होने में अभी वक्त है। मैं अपने विदाई सीक्वेंस के लिए बहुत रोई और मुझे यकीन है कि मैं असली शादी में नहीं रोऊंगी।"

nayra kartik

शिवांगी ने कहा वो इतनी बार छोटे परदे पर दुल्हन बन चुकी हैं कि रियल लाइफ में दुल्हन बनने के बारे में अभी सोचती ही नहीं हूं। शिवांगी ने बताया कि उनकी मां उन्हें दुल्हन के पोशाक में देखकर इमोशनल हो जाती हैं। विदाई वाले सीन में तो वो रो भी देती हैं।

nayra kartik

सीरियल में शिवांगी के पार्टनर बनने वाले कार्तिक यानि मोहसिन खान रियल लाइफ में भी नायरा के पार्टनर हैं। मोहसिन का कहना है कि उनकी मां उन्हें दूल्हे के रूप में देखकर खुश हो जाती हैं। 

Latest Bollywood News