A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Shocking! ‘धड़क’ के लिए जान्हवी और ईशान को मिली महज इतनी सी फीस!

Shocking! ‘धड़क’ के लिए जान्हवी और ईशान को मिली महज इतनी सी फीस!

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 33.67 करोड़ की कमाई कर ली।

<p>धड़क</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JANHVI KAPOOR धड़क

नई दिल्ली: शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 33.67 करोड़ की कमाई कर ली है, अब फिल्म की कुल कमाई 39 करोड़ से ऊपर हो चुकी है। जान्हवी कपूर ने इस फिल्म से डेब्यू किया था वहीं ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म थी। क्या आप जानते हैं कि जान्हवी और ईशान की इस फिल्म के लिए कितनी फीस मिली है।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए जान्हवी और ईशान दोनों को 50-60 लाख रुपये मिले हैं। जबकि फिल्म के विलेन आशुतोष राणा को लीड एक्टर्स से ज्यादा फीस मिली है। आशुतोष को इस फिल्म के लिए 80 लाख मिले हैं। फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर को इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ मिले हैं। इसकी वजह यह भी है कि उन्होंने ही सैराट में म्यूजिक दिया था जोकि सुपरहिट रहा।

धड़क के निर्देशक शशांक खेतान को इस फिल्म के लिए 4 करोड़ की फीस ली थी। शशांक की यह तीसरी फिल्म है इससे पहले वो हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया का निर्देशन कर चुके हैं।

आपको बता दें धड़क बनाने के लिए ओरिजनल फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले को रीमेक राइट के तहत 2 करोड़ रुपए दिए गए थे।

Latest Bollywood News