A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड SHOCKING! रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही TamilRockers ने leak की Prabhas की फिल्म Saaho

SHOCKING! रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही TamilRockers ने leak की Prabhas की फिल्म Saaho

निराशाजनक रिव्यू के बाद प्रभास की Saaho को एक और झटका लगा  है जब खबर मिली कि फिल्म ऑनलाइन Leak कर दी गई है। 

 रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही TamilRockers ने leak की Prabhas की फिल्म Saaho - India TV Hindi  रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही TamilRockers ने leak की Prabhas की फिल्म Saaho 

मुंबई: मशहूर pirate website Tamil Rockers ने रिलीज होने के कुछ घंटे के अंदर ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' को ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म आज 4 भाषाओं में रिलीज हुई और अब लीक होने के बाद फिल्म की कमाई में फर्क जरूर पड़ेगा। फिल्म हाई क्वालिटी में तमिलरॉकर्स पर उपलब्ध है। इस बारे में यह जानना बेहद चौंकाने वाला है क्योंकि फिल्म बहुत ज्यादा बजट पर बनी है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पाइरेसी का असर हो सकता है। Saaho के निर्माता कोशिश कर रहे हैं कि इंटरनेट पर सभी लिंक हटा दिए जाए। फिल्म के टोरेंट लिंक को सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ ही लोगों द्वारा फैलाया जा रहा है जो अब वायरल हो रहा है। और यह पहली घटना नहीं है जहाँ तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन फिल्म लीक की है। तमिल से बॉलीवुड तक, सभी नई रिलीज फिल्में ऑनलाइन लीक हो गई हैं और दुनिया भर के फिल्म निर्माता लंबे समय से इस पाइरेटिंग वेबसाइट से लड़ रहे हैं।

TamilRockers

साहो ने आज दुनिया भर में तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया है और फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां प्रभास के फैन इस फिल्म को एक असाधारण कहानी बता रहे हैं, वहीं दर्शकों के एक वर्ग को लगता है कि फिल्म थोड़ी खींची हुई है। फिल्म में एक्शन दृश्यों को प्रमुख सराहना मिल रही है जबकि दृश्यों को काफी सराहा जा रहा है। प्रभास निश्चित रूप से सभी प्रशंसाओं के साथ दूर जा रहे हैं और प्रशंसक इसे वन मैन शो कह रहे हैं।

सुजीत द्वारा निर्देशित, साहो में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं और तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया। प्रभास और श्रद्धा के अलावा, साहो में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी, लाल, अरुण विजय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Also Read:

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म Saaho में जग्गू दादा से लेकर चंकी पांडे तक इन सितारों की दमदार एक्टिंग, ये है पूरी स्टारकास्ट

'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू आएंगी नज़र, लुक पोस्टर के बाद पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

Related Video