A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘रेस 3’ के सेट पर हथियार लेकर पहुंचे गैंगस्टर के आदमी, क्या सलमान खान पर होने वाला था हमला?

‘रेस 3’ के सेट पर हथियार लेकर पहुंचे गैंगस्टर के आदमी, क्या सलमान खान पर होने वाला था हमला?

जोधपुर में पिछले हफ्ते काले हिरण श‍िकार मामले की सुनवाई थी। इस दौरान सलमान कोर्ट पहुंचे थे। इसके अगले ही दिन वहां गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई की भी एक मामले में सुनवाई थी।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी, अब तो हद ही हो गई। सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे थे और वहां कुछ हथियारबंद बदमाश आ गए। इसके बाद सलमान को पुलिस की सुरक्षा के साथ घर भेजा गया। हफ्ते भर पहले ही जोधपुर में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कोर्ट के बाहर खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी, बुधवार को कुछ बदमाश बंदूके लेकर ‘रेस 3’ के सेट पर पहुंच गए।

‘मुंबई मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के फिल्‍म‍ सिटी में ‘रेस-3’ शूटिंग चल रही थी। सेट पर सलमान खान भी थे। तभी तीन लोग हथ‍ियार के साथ जाते हुए देखे गए। पुलिस ने जैसे ही ये सब देखा तुरंत फिल्म के सेट पर पहुंच गई और प्रोड्यूसर से फिल्म की शूटिंग रोकने को कहा। इसके साथ ही सलमान को तुरंत घर जाने को कहा। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को छह पुलिसकर्मियों की सुरक्षा में दूसरी गाड़ी से घर भेजा गया।

गौरतलब है कि जोधपुर में पिछले हफ्ते काले हिरण श‍िकार मामले की सुनवाई थी। इस दौरान सलमान कोर्ट पहुंचे थे। इसके अगले ही दिन वहां गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई की भी एक मामले में सुनवाई थी। बिश्‍नोई पर हत्‍या, जबरन वूसली समेत कई केस दर्ज हैं। यह बदमाश बिश्‍नोई समाज से ताल्‍लुक रखता है, जो काले हिरण के श‍िकार मामले में सलमान के ख‍िलाफ खड़ी है। जिसके बाद लॉरेंस बिश्‍नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने सलमान को बताया कि बिश्नोई के अलावा तीन अन्य लोगों ने भी उन्‍हें जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने बताया कि यह पहली बार नहीं है, जब सलमान या उनके परिवार के किसी सदस्‍य को इस तरह की धमकी मिली है। पहले भी कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।‘

आपने देखा होगा, सलमान अक्‍सर शहर में बिना किसी सुरक्षा के घूमते नजर आ जाते हैं। कई बार उनके साथ उनका बॉडीगार्ड शेरा भी नहीं होता है। ऐसे में किसी भी अनहोनी को ध्‍यान में रखते हुए उन्हें सावधानी रखने को कहा गया है। सलमान को कुछ दिन सड़क पर साइकिल चलाने और जॉगिंग करने से भी मना कर दिया गया है। पुलिस ने सलमान को सोशल मीडिया पर फैंस को अपने कार्यक्रम और इवेंट की जानकारी देने से भी मना किया है।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने बिश्‍नोई की धमकी को गंभीरता लिया है और सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। पुलिस ने यह भी कहा है कि हम बिश्‍नोई की धमकी के पीछे की वजहों की भी जांच कर रहे हैं। वहीं ‘रेस-3’ के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म के सेट पर अतिरिक्‍त बाउंसर्स, गार्ड्स और सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं।

Latest Bollywood News