A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान फिल्म में काम करने को लेकर शूजित सरकार ने तोड़ी चुप्पी

शाहरुख खान फिल्म में काम करने को लेकर शूजित सरकार ने तोड़ी चुप्पी

शाहरुख खान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बाद अब वह अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए हैं। लेकिन इसी दौरान खबर सुनने को मिली कि अब वह शूजित सरकार की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

shah- India TV Hindi shah

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बाद अब वह अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो गए हैं। लेकिन इसी दौरान खबर सुनने को मिली कि अब वह शूजित सरकार की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। लेकिन इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए शूजीत सरकार ने कहा है कि फिलहाल वह वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'अक्टूबर' पर काम कर रहे हैं और शाहरुख खान के साथ फिल्म पर काम करने की योजना बनाने की खबर सरासर गलत है। रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख और शूजित भारतीय सेना पर आधारित फिल्म पर काम करने को लेकर उत्सुक हैं। शूजित ने इस बारे में पूछे जाने पर बताया, "नहीं। यह गलत खबर है। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे कुछ पता नहीं। मैं बस वरुण के साथ एक फिल्म पर काम करने जा रहा हूं। जिसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है।"

वह आस्ट्रेलियाई शहर में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में भाग लेने पहुंचे हैं, जहां शुक्रवार को उनकी फिल्म 'पिंक' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता। आस्ट्रेलिया में पहचान मिलना सरकार के लिए अलग बात है। उन्होंने कहा कि यह पूरी टीम के लिए गर्व की बात है, क्योंकि उन्हें आस्ट्रेलियाई जूरी से स्वीकृति मिली है। शूजित, अमिताभ बच्चन और जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। कलाकारों को अपनी फिल्मों के लिए चुनने के मानदंड के बारे में उन्होंने कहा, "मेरे दिमाग में अभिनेता की बात नहीं होती, लेकिन पटकथा लिखते समय निश्चित रूप से किरदार मेरे दिमाग में होते हैं, क्योंकि हम किरदार गढ़ रहे होते हैं, फिर हम इस पर काम करना शुरू करते हैं। किरदार की बारीकियां..और फिर कौन इस किरदार को निभा रहा है..कभी-कभी आर्थिक दबाव से भी प्रभावित होता है।"

उन्होंने कहा कि वह कम बजट में फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं। सरकार ने कहा कि वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि दर्शकों ने उनकी फिल्मों को सराहा। उनकी फिल्मों की कहानी औसत लेकिन महत्वपूर्ण थी। हाल ही में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का स्थान प्रसून जोशी ने लिया है। सरकार ने कहा कि प्रसून जोशी इस पद के योग्य हैं। वह मुख्यधारा की सिनेमा का हिस्सा रहे हैं, इसलिए वह इसे बखूबी समझते हैं और वह खुद भी रचनात्मक शख्स हैं, इसलिए उन्हें लगता है कि वह फिल्मकारों को समझेंगे। (अक्षय की ‘टॉयलेट…’ ने शाहरुख की फिल्म को पछाड़ा, सिर्फ 3 दिनों में की इतनी कमाई)

Latest Bollywood News