A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग, मल्टी स्टार कास्ट से फुली लोडेड होगी ये फिल्म

शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग, मल्टी स्टार कास्ट से फुली लोडेड होगी ये फिल्म

'एक विलेन' की सफलता के बाद, मोहित सूरी इस फिल्म की दूसरी कड़ी के साथ वापसी कर रहे हैं। सीक्वल में दिशा पटानी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह पहली बार है जब ये कलाकार किसी फिल्म के लिए साथ नजर आएंगे रहे हैं।

शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MOHIT SURI शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने मोहित सूरी की अगली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग शुरू करने की खबर को अपने चाहने वालों के बीच शेयर करते हुए अभिनेत्री ने वैनिटी वैन से एक तस्वीर को शेयर किया है। अभिनेत्री फिल्म के नाम छपे हुए एक जैकेट को पहने हुए दिखाई दे रही हैं। दिशा कैमरे की ओर अपनी पीठ के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

यहां देखें पोस्ट:

तस्वीर में दिशा जैकेट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को दिशा कैप्शन दिया, ''यहां से हम शुरुआत करते हैं।''

सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, और रितेश देशमुख स्टारर 'एक विलेन' की सफलता के बाद, मोहित सूरी इस फिल्म की दूसरी कड़ी के साथ वापसी कर रहे हैं। सीक्वल में दिशा पटानी, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। यह पहली बार है जब ये कलाकार किसी फिल्म के लिए साथ नजर आएंगे रहे हैं।

फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की शूटिंग के शुरू होने की खबर को लोगों के बीच शेयर किया है। इस फिल्म का महूरत बांद्रा के जी7 मल्टीप्लेक्स में रखा गया था, जहां फिल्म से जुड़े नामी कलाकार मौजूद थे।

'एक विलेन रिटर्न्स' के बारे में बात करते हुए, मोहित ने पहले एक समाचार पोर्टल को बताया था कि फिल्म में लड़कियां खलनायक की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे विलेन्स के अलग अलग कैरेक्टर्स की एक पूरी सीरीज पर बनाने की कोशिश में हैं।

यह फिल्म 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यहां पढ़ें

अमिताभ बच्चन की हुई मोतियाबिंद की सर्जरी, ऑपरेशन के बाद बिग बी ने फैंस के लिए किया ये ट्वीट

किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने ट्रोल्ज़ को दिया करारा जवाब, एजाज खान संग रिश्ते पर उठाए थे सवाल

Latest Bollywood News