A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास और श्रद्धा कपूर की थ्रिलर फिल्म 'साहो' का टीज़र कल होगा रिलीज, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

प्रभास और श्रद्धा कपूर की थ्रिलर फिल्म 'साहो' का टीज़र कल होगा रिलीज, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

प्रभास और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'साहो' का टीज़र कल रिलीज होने जा रहा है। टीज़र की जानकारी श्रद्धा कपूर ने ट्ववीट करके दी है।

Saaho teaser- India TV Hindi Image Source : TWITTER Saaho teaser

प्रभास और श्रद्धा कपूर(Shraddha kapoor) की आने वाली थ्रिलर फिल्म साहो(Saaho) का सभी को बेसब्री से इंतजार है। साहो में प्रभास और श्रद्धा के साथ नील नितिन मुकेश, अरुण विजय और जैकी श्रॉफ अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह 2019 की ब्लॉबस्टर फिल्मों में से एक होने वाली है। फिल्म का टीज़र भी रिलीज होने जा रहा है। टीज़र रिलीज की जानकारी श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर दी है।

श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के टीज़र रिलीज की जानकारी दी। साहो का पोस्टर कल रिलीज होने जा रहा है। श्रद्धा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- भारत की सबसे बड़ी थ्रिलर फिल्म पर्दे पर 1 दिन बाद दिखने वाली है। साहो का ट्रेलर कल सुबह 11:23 बजे रिलीज होगा।

कुछ दिन पहले फिल्ममेकर्स ने श्रद्धा कपूर का पहला लुक शेयर किया था। पोस्टर में श्रद्धा हाथ में बंदूक पकड़े नजर आ रही थीं। मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- 13 जून को टीज़र के साथ साहो की दुनिया में प्रवेश करें...और 14 जून से सिनेमाघरों में इसका अनुभव करें!

सुजीथ द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। यह हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी। साहो 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

शिखर धवन, एमएस धोनी ने IND-AUS मैच के बाद देखी फिल्म 'भारत', सलमान खान ने कहा-शुक्रिया

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' अब ईद पर नहीं होगी रिलीज, सलमान खान ने फोटो शेयर कर बताई नई डेट

Latest Bollywood News