A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के संग हिंदू रिवाज से शादी क्यों हुई पोस्टपोन?

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के संग हिंदू रिवाज से शादी क्यों हुई पोस्टपोन?

बॉलीवुड अभिनत्री श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के साथ हिंदू रिवाज से होने वाली शादी को पोस्टपोन कर दिया गया है।

priyaank sharma and shaza morani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SHAZAMORANI प्रियांक शर्मा और शजा मोरानी

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा और शज़ा मोरानी की हिंदू रिवाज से होने वाली शादी समारोह को टाल दिया गया है। शादी समारोह को महाराष्ट्र में बढ़ते हुए कोविड-19 मामलों के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस दौरान शादी-विवाह पर गेस्ट्स की संख्या की सीमा निर्धारित की गई है। पिछले महीने कोर्ट मैरिज करने के बाद, ये कपल कानूनी रूप से शादी के बंधन में बंध गए हैं और मालदीव में प्रीवेडिंग सेरेमनी को होस्ट कर रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया है कि शज़ा के अंकल ने मोहम्मद मोरानी ने परिवार के इस निर्णय को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा, ''हम कानून का सम्मान करते हैं और किसी को भी जोखिम में नहीं डालना चाहते हैं।''

इस समय मालदीव में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और वरुण धवन जैसी बॉलीवुड की कई हस्तियां इस कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल हो रही हैं। प्रियांक अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे हैं, शज़ा फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी हैं।

कोर्ट मैरिज के बाद, परिवारों ने एक पार्टी रखी जिसमें अनिल कपूर, बोनी कपूर, सनी देओल, पूनम ढिल्लों, भाग्यश्री, जूही चावला, निखिल द्विवेदी, राजकुमार संतोषी, और अन्य लोग शामिल थे।

यहां पढ़ें

जिस एड फिल्म से दीपिका पादुकोण ने पाई थी तारीफ, उस पर लगा कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप

'आदिपुरुष' के सेट पर लगी आग से उठ रहा साजिशों का धुआं, जानिए क्यों हो रहा शक?

Latest Bollywood News