A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कजिन की शादी में रस्में निभाने के साथ-साथ मालदीव में मस्ती भी कर रही हैं श्रद्धा कपूर, देखें Video

कजिन की शादी में रस्में निभाने के साथ-साथ मालदीव में मस्ती भी कर रही हैं श्रद्धा कपूर, देखें Video

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हल्के नीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

shraddha kapoor maldives cousin priyaank sharma wedding video - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SHRADDHA KAPOOR कजिन की शादी में रस्में निभाने के साथ-साथ मालदीव में मस्ती भी कर रही हैं श्रद्धा कपूर, देखें Video 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने कजिन प्रियांक शर्मा की शादी में शामिल होने के लिए इस वक्त मालदीव में मौजूद हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो समुंदर के किनारे मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। 

श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हल्के नीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि प्रियांक दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं। उनकी शादी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी से हो रही है। 

Photos: प्रियांक-शजा की शादी के लिए मालदीव रवाना हुए श्रद्धा-जोआ मोरानी, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

मालदीव में शादी में शामिल होने के लिए श्रद्धा कपूर अपने भाई सिद्धांत के साथ मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुई थीं। उनके कई वीडियो सामने आए हैं।

एक वीडियो में श्रद्धा अपने परिवार के साथ शादी समारोह में रस्में निभाती नज़र आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो लव रंजन द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 18 मार्च 2022 में होली के अवसर पर रिलीज होगी। इस अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग इस जनवरी से दिल्ली में शुरू हो गयी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आएगी। 

लव रंजन जिन्हें 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, वह पहली बार रणबीर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और गुलशन कुमार व भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

Latest Bollywood News