A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि ये अभिनेत्री थीं ‘हसीना पारकर’ के लिए पहली पसंद

श्रद्धा कपूर नहीं बल्कि ये अभिनेत्री थीं ‘हसीना पारकर’ के लिए पहली पसंद

फिल्म 'हसीना पारकर' को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें श्रद्धा कपूर की बेहतरीन अदाकारी को खूब सराहा जा रहा है। इसके बाद से दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी...

haseena- India TV Hindi haseena

मुंबई: फिल्मकार अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें श्रद्धा कपूर की बेहतरीन अदाकारी को खूब सराहा जा रहा है। इसके बाद से दर्शकों में फिल्म को देखने के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के श्रद्धा निर्देशक की पहली पसंद नहीं थीं। फिल्म ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अर्पूव ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि इस फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद सोनाक्षी सिन्हा थीं। फिल्म के लिए पहले उन्होंने सोनाक्षी से ही संपर्क किया था। अपूर्व ने संवाददाताओं से कहा, "सबसे पहले हमने सोनाक्षी से संपर्क किया, लेकिन उस समय वह 'फोर्स 2' में काम कर रही थीं। श्रद्धा दूसरा विकल्प थीं। मुझे पता था कि वह 17 साल की किशोरी और 45 साल की परिपक्व महिला का भी किरदार निभा सकती हैं।" बता दें कि इस फिल्म से श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर वह भी उपस्थित थे।

श्रद्धा के साथ पहली बार काम करने के बारे में पूछे जाने पर सिद्धांत ने कहा, "मुझे सोनाक्षी के साथ कास्ट किया गया था, लेकिन वह फिल्म में काम नहीं कर सकीं, इसलिए मेरी बहन इससे जुड़ी, जो मेरे करियर और जिंदगी में बेहतरीन था। इसमें उन्होंने बड़ी मेहनत से काम किया।" गौरतलब है कि फिल्म में सिद्धांत को हसीना का भाई और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। (कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की 'बरेली की बर्फी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज)

श्रद्धा ने फिल्म के बारे में कहा, "मैं हमेशा दिलचस्प रोमांटिक फिल्म में काम करती हूं और मुझे लगता है कि कलाकार होने के नाते आप कभी थकते नहीं है। हमें विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं मिलती हैं। मुझे याद भी नहीं कि मुझे कब ऊबन महसूस हुई। कलाकार होने के नाते विभिन्न फिल्मों में काम करना सौभाग्य की बात है।" 'हसीना पारकर' 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News