A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हसीना' को लेकर बोलीं श्रद्धा कपूर, पहली बार बनेंगी खलनायिका

'हसीना' को लेकर बोलीं श्रद्धा कपूर, पहली बार बनेंगी खलनायिका

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने खुद पर काफी मेहनत की है।

haseena- India TV Hindi haseena

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए श्रद्धा ने खुद पर काफी मेहनत की है। इस फिल्म के जरिए वह अपनी सरल-सहज लड़की की इमेज को तोड़ने और सीमा से परे जाने की कोशिश की है। वह उम्मीद कर रही हैं कि लोग उनके कुछ अलग करने के प्रयास को देखेंगे और सराहेंगे। श्रद्धा ने बताया, "मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से अब तक के मेरे करियर में सबसे अलग भूमिकाओं में से एक है। मुझे लगता है कि मैंने ज्यादातर सकारात्मक किरदार किए हैं और यह पहला ऐसा किरदार है जो 'ग्रे' है । मैं उम्मीद करती हूं कि लोग कुछ अलग करने के मेरे सचेत प्रयास का संज्ञान लेंगे।" उन्होंने मारिको कंपनी के हेयर एंड केयर फ्रूट ऑयल को लॉन्च करने के इतर यह बात कही।

अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म से श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म में सिद्धार्थ, दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा श्रद्धा बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में भी काम करने को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने बताया कि विविधतापूर्ण किरदार निभाने की चाहत पूरी करने के लिए उन्होंने यह फिल्म भी की है। उन्होंने कहा, "मैं बस कुछ अलग करना चाहती थी। मुझे महसूस हुआ कि मैं नई तरह की फिल्में करना चाहती हूं और अलग तरह के किरदारों का हिस्सा बनना चाहती हूं, इसलिए मैंने 'हसीना' और साइना नेहवाल की बायोपिक का हिस्सा बनने का फैसला किया।"

अभिनेत्री, साइना के किरदार को निभाने का मौका मिलने को अपने लिए बड़ा अवसर और बड़ी जिम्मेदारी मानती हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और वह अपनी भूमिका की तैयारी कर रही हैं। हेयर एंड केयर फ्रूट ऑयल की ब्रांड एंबेसडर श्रद्धा का कहना है कि शरीर को जिस तरह भोजन से पोषण मिलता है, वैसे ही बालों के लिए पोषण की जरूरत होती है, जिसे फ्रूट ऑयल पूरा करता है।

Latest Bollywood News