A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'एक विलेन' को पूरे हुए 6 साल

श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'एक विलेन' को पूरे हुए 6 साल

श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म एक विलेन को छह साल पूरे हो गए हैं। मोहित सुरी की यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

ek villain- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/Z_MEHRAB1429 एक विलेन

श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'एक विलेन' ने रिलीज के छह साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने पर्दे पर विविध किरदारों के साथ हमारा मनोरंजन किया है और इन सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में एक विशेष जगह बना ली है। लेकिन, फिल्म 'एक विलेन' से 'आयशा' का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया। इस विशेष अवसर पर हम श्रद्धा के किरदार 'आयशा' से काफी कुछ सीख सकते हैं। जैसे हर परिस्थिति में खुश रहना, खुल कर जीना, सपनों को पूरा करना, निडर और जिंदगी को रोमांच से भरना।

फिल्म के 6 साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोसल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स को शुक्रिया कहा है।

Image Source : INSTAGRAMश्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा इंस्टाग्राम स्टोरी

श्रद्धा द्वारा निभाए गए आयशा किरदार में और भी कई खूबियां थी। फिल्म में दिखाया गया है कि वह कैसे अपना रास्ता खुद बनाती है और उसे तय करती है। वह मानती है कि अंत में, एडवेंचर से ही खूबसूरत यादें बनती है।

वास्तव में आयशा वह है जिसने हमारे दिलों को जीता है और उपरोक्त सभी कारण इस बात के प्रमाण हैं कि श्रद्धा का यह किरदार हमारे दिलों के कितना करीब है।

एक विलेन को मोहित सुरी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रितेश देशमुख और आमना शरीफ अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News