A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका के नक्शे कदमों पर चलने की तैयारी में श्रद्धा कपूर

प्रियंका के नक्शे कदमों पर चलने की तैयारी में श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'रॉक ऑन 2' में अभिनय करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म के लिए अभिनय करने के साथ उन्होंने गाना भी गाया है। इस फिल्म में वह गायिका का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन...

priyanka- India TV Hindi priyanka

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'रॉक ऑन 2' में अभिनय करती हुई नजर आ रही हैं। इस फिल्म के लिए अभिनय करने के साथ उन्होंने गाना भी गाया है। इस फिल्म में वह गायिका का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन श्रद्धा के बारे में बहुत कम लोग ही इस बात को जानते हैं कि वह गाती ही नहीं, बल्कि गाने लिखती भी हैं। वह प्रियंका चोपड़ा की तरह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन सही समय पर। वह ग्लैमर के बजाए अपने अभिनय से पहचाने जाने को अधिक तवज्जो देती हैं।

इसे भी पढ़े:-

श्रद्धा ने 'रॉक ऑन 2' से जुड़ने के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैंने रॉक ऑन देखने के बाद ही निर्णय कर लिया था कि अगर इसका सीक्वल बनता है तो मैं उसमें जरूर अभिनय करूंगी और जब पता चला कि ‘रॉक ऑन 2’ बनाने की योजना है तो मैंने झट से रितेश सिधवानी से बात कर फिल्म में काम करने की मंशा जाहिर की। मैं 'रॉक ऑन' की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। फिल्म में काम करना सपना सच होने जैसा है।"

श्रद्धा ने फिल्म में चार गाने गाए हैं। वह गाने को लेकर काफी जोशीली भी हैं तो क्या प्रियंका चोपड़ा की तरह उनकी भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गाना गाने की ख्वाहिश है? इस पर वह कहती हैं, "मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा। अगर ऐसा होता है तो मेरे करियर के लिए बहुत अच्छा होगा लेकिन मैं सही समय पर ही फैसला लूंगी।"

श्रद्धा कहती हैं, "फिल्म में मेरा किरदार एक गायिका जिया का है जो कीबोर्ड बजाती है और उसका अपना अलग तरह का म्यूजिक है। जिया के पिता शास्त्रीय संगीतकार हैं, जबकि मैं यानी जिया एक नए जमाने की गायिका हूं। दोनों के संगीत में काफी खासा अंतर है। मैंने इससे पहले फिल्म 'बागी' में भी गाना गाया था और अब दूसरी बार फिल्म में गाने का मौका मिला है।"

यह पूछे जाने पर कि वह किस तरह की भूमिकाएं करना चाहती हैं तो श्रद्धा काफी मंजा हुआ सा जवाब देते हुए कहती हैं, "मैं दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की बायोपिक पर बन रही फिल्म 'हसीना' में काम कर रही हूं। मैं मानती हूं कि यह फिल्म मेरे लिए टर्निग प्वाइंट साबित होने जा रही है।"

Latest Bollywood News