A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रद्धा कपूर चाहती हैं इस वजह से दीवाली पर न बजाए जाएं पटाखे !

श्रद्धा कपूर चाहती हैं इस वजह से दीवाली पर न बजाए जाएं पटाखे !

श्रद्धा के पास शायलो नाम का पालतू कुत्ता है और वो कई मौकों पर पशुओं के प्रति अपनी चिंता जाहिर कर चुकी हैं।

shraddha kapoor- India TV Hindi shraddha kapoor

मुंबई: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इस दिवाली पर पशुओं के समर्थन में खड़ी हुई हैं। श्रद्धा के पास शायलो नाम का पालतू कुत्ता है और अभिनेत्री कई मौकों पर पशुओं के प्रति अपनी चिंता जाहिर कर चुकी हैं। चूंकि दिवाली नजदीक आ रही है, श्रद्धा ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से पशुओं के हित को ध्यान में रखते हुए पटाखे नहीं फोड़ने की अपील की है।

उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा है, "शोर शराबा व वायु प्रदूषण नहीं, रोशनी का त्योहार दिवाली नजदीक आ रहा है..। हवा को साफ रखने में मदद करें और सड़कों पर रहने वाले पशुओं के प्रति संवेदनशील बनें।" अभिनेत्री ने कहा, "यह साल का वह समय है, जब दिवाली बस नजदीक है और मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि कृपया पटाखे नहीं खरीदें और न ही फोड़ें।"

उन्होंने कहा कि इससे न केवल प्रदूषण बढ़ता है बल्कि सड़कों पर रहने वाले पशुओं को भी दिक्कत होती है। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए सुरक्षित दिवाली मनाने और यह दिन अपने परिवार के साथ मनाने का आग्रह किया। फिल्मों की बात की जाए तो श्रद्धा फिलहाल प्रभास के साथ त्रिभाषी फिल्म 'साहो' में काम कर रही हैं। 

Latest Bollywood News