A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रेया घोषाल बनीं बेटे की मां, इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

श्रेया घोषाल बनीं बेटे की मां, इंस्टाग्राम पर शेयर की गुड न्यूज

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल के घर बेटे का जन्म हुआ है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी शेयर की है।

shreya ghoshal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SHREYA GHOSHAL श्रेया घोषाल बनीं बेटे की मां

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल मां बन गई हैं। श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य के घर बेटे ने जन्म लिया है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ये गुड न्यूज शेयर की है। श्रेया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- ''भगवान ने आज दोपहर हमें एक अनमोल बेटा का आशीर्वाद दिया है। यह एक ऐसा भाव है जिसे पहले कभी महसूस नहीं किया गया। शिलादित्य और मैं अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं। खुशी के हमारे छोटे से बंडल के लिए आपके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।''

#BrokenButBeautiful3: 'मेरे लिए' गाना रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के प्यार और दिल टूटने की कहानी

उनके पोस्ट के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हों शुभकामनाएं दी। सोफी चौधरी, नीति मोहन, आकृति कक्कड़, सलीम मर्चेंट, श्रुति पाठक, शेखर रविजानी सहित अन्य ने श्रेया और उनके पति शिलादित्य को बेटे के लिए बधाई दी।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का 21वां बर्थडे, गौरी खान सहित अनन्या पांडे और सुहाना कपूर ने यूं किया विश 

श्रेया घोषाल ने लगभग एक दशक की डेटिंग के बाद 2015 में 37 साल के शिलादित्य के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। उन्होंने 2019 की फिल्म "कलंक" से "घर मोरे परदेसिया", 2018 की "धड़क" का शीर्षक ट्रैक, "बाजीराव मस्तानी" (2015) से "दीवानी मस्तानी" और "देवदास" से "बैरी पिया" सहित कई लोकप्रिय गीत गाए हैं। श्रेया ने 2002 में अपनी शुरुआत की।

Latest Bollywood News