A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'धड़कनें आजाद हैं' के साथ पहली बार म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी श्रेया घोषाल, ट्विटर पर साझा की गाने की झलक

'धड़कनें आजाद हैं' के साथ पहली बार म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी श्रेया घोषाल, ट्विटर पर साझा की गाने की झलक

नेशनल अवॉर्ड विनर गायिका श्रेया घोषाल पहली बार एक नए अंदाज में अपने फैंस के सामने नजर आने वाली हैं। लाखों दिलों की धड़कन श्रेया अपने पहले सिंगल म्यूजिक एल्बम ‘धड़कने आजाद हैं’ के साथ दिखेंगी।

shreya ghoshal- India TV Hindi shreya ghoshal

नई दिल्ली: अपनी जादुई आवाज से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली, नेशनल अवॉर्ड विनर गायिका श्रेया घोषाल पहली बार एक नए अंदाज में अपने फैंस के सामने नजर आने वाली हैं। जी हां, लाखों दिलों की धड़कन श्रेया अपने पहले सिंगल म्यूजिक एल्बम ‘धड़कने आजाद हैं’ के साथ दिखेंगी। यह पहला मौका होगा जब श्रेया किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। खास बात ये है कि श्रेया इस गाने को खुद ही प्रोड्यूस कर रही हैं। श्रेया ने ट्विटर पर अपने इस नए सिंगल का टीजर डालकर अपने फैंस को चौंका दिया। ये सिंगल 10 जुलाई को श्रेया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा। इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में हुई है।

सिंगल के बारे में बात करते हुए श्रेया ने कहा, ‘’मैं इस साल ये म्यूजिक वीडियो करके बहुत उत्साहित हूं। फिल्म और कन्सर्ट के अलावा म्यूजिक वीडियो में काम करना अच्छा रहा। फिल्म में काम करना हमेशा मनोरंजनपूर्ण होता है। लेकिन म्यूजिक वीडियो में बिना किसी पाबंदी के काम करना मुझे बहुत खुशी दे रहा है। इस म्यूजिक वीडियो के लिए मेरे कुछ टैलेंटेड फ्रेंड साथ आए हैं और मुझे अपनी ड्रीम टीम के साथ सिंगल पूरा करने में मदद मिली।‘’

shreya ghoshal

आपको बता दें श्रेया घोषाल के इस म्यूजिक वीडियो के गाने को मनोज मुंतजिर ने लिखा है। गाने को संगीत दिया है दीपक पंडित ने और पराशर बारूह इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर हैं। श्रेया ने इस सभी लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है।

यहां देखिए गाने का टीजर

आपको बता दें, श्रेया घोषाल ने 5 फरवरी 2015 को अपने बचपन के दोस्त शैलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति रिवाज में शादी की थी।

shreya ghoshal

श्रेया को 4 बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। साल 2002 में फिल्म ‘देवदास’ के गाने ‘बैरी पिया’, साल 2006 में फिल्म ‘पहेली’ के गाने ‘धीरे जलना’, साल 2007 में ‘जब वी मेट’ के गाने ‘ये इश्क है’ और साल 2008 में श्रेया को बंगाली और मराठी गाने ‘फेरारी मोन’ और ‘जीव डांगला गुंगला’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Latest Bollywood News