A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रुति हासन के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, प्रभास की इस फिल्म में हुई एक्ट्रेस की एंट्री

श्रुति हासन के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, प्रभास की इस फिल्म में हुई एक्ट्रेस की एंट्री

श्रुति हासन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने फैंस को तोहफा दिया है।

shruti haasan joins prabhas- India TV Hindi Image Source : INSTA: SAN.PRABHAS.7/ACTORPRABHAS प्रभास की फिल्म में नज़र आएंगी श्रुति हासन 

मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस खास मौके पर उनके फैंस को तोहफा भी मिल गया है। श्रुति 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी। प्रभास ने खुद श्रुति को जन्मदिन की बधाई दी है और इस खुशखबरी का ऐलान भी किया है। 

प्रभास ने श्रुति की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पीएस्ट बर्थडे श्रुति हासन। सालार में आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।'

Happy Birthday Shruti Haasan: एक्ट्रेस ने जन्मदिन पर शेयर किया ये पोस्ट, बहन अक्षरा ने दी बधाई

'सालार' में नए अवतार में नज़र आएंगे प्रभास

मशहूर अभिनेता प्रभास की आगामी एक्शन फिल्म 'सालार' की टीम ने 15 जनवरी 2021 को मुहूर्त पूजन किया। इस मूवी का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। इस फिल्म को अब तक की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म कहे जाने की बात सामने आ रही है। प्रभास इस फिल्म के साथ एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। अपने किरदार में पूरी तरह से समाने के लिए प्रभास इस पर काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' की शूटिंग पूरी होने पर पूजा हेगड़े ने कही ये बात, फोटो हो रही है वायरल

प्रभास ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है, "हैदराबाद में मुहूर्त पूजन के बाद मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और अपने लुक का अनावरण करने के लिए काफी ज्यादा रोमांचित हूं।"

इस फिल्म के अलावा प्रभास कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इनमें पूजा हेगड़े के साथ 'राधे श्याम' और 'आदिपुरुष' शामिल है। 

Latest Bollywood News