A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रेट्रो स्टाइल में श्रुति हासन ने खुद के साथ की पार्टी, शेयर किया वीडियो

रेट्रो स्टाइल में श्रुति हासन ने खुद के साथ की पार्टी, शेयर किया वीडियो

श्रुति हासन ने देर रात खुद के साथ पार्टी कीं और वह भी बिल्कुल रेट्रो मोड में। उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने बालों को हर तरफ बिखेरते हुए नजर आ रही हैं।

shruti haasan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHRUTZHAASAN श्रुति हसन

अभिनेत्री श्रुति हासन ने देर रात खुद के साथ पार्टी कीं और वह भी बिल्कुल रेट्रो मोड में। दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपने बालों को हर तरफ बिखेरते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में श्रुति को एक शानदार गोल्डन टॉप में देखा जा सकता है जिसमें साथ वह अपने खूबसूरत नेक पीस को प्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "खुद के साथ हफ्ते के बीचोंबीच रेट्रोग्रेड पार्टी।"

हाल ही में श्रुति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस बात का भी खुलासा किया कि झाड़ू और पोछा लगाना कसरत करने का सबसे बेहतर तरीका है।

अभिनय की बात करें, तो उनकी फिल्म 'यारा' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है, जिसमें विद्युत जामवाल, अमित साध, केनी बासुमतरी और संजय मिश्रा भी हैं। यह फिल्म 30 जुलाई को फ्रेंडशिप डे के मौके पर रिलीज होगी।

तिग्मांशु धूलिया इसके निर्देशक हैं, जो फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' की बॉलीवुड रीमेक है। यह चार दोस्तों की तमाम उतार-चढ़ाव की कहानी है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News