A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रुति हासन का वर्क मोड ऑन है

श्रुति हासन का वर्क मोड ऑन है

श्रुति उन सेलेब्रिटीज में से एक मानी जाती हैं, जो अकसर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों संग जुड़े रहना पसंद करती हैं। 

<p>श्रुति हासन का वर्क...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रुति हासन का वर्क मोड ऑन है

चेन्नई: अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से वर्क मोड ऑन होने का एलान कर दिया है। श्रुति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह गाने सुनते हुए फनी फेस बनाती नजर आ रही हैं। क्लिप के साथ उन्होंने लिखा है, "वर्क मोड ऑन।" हालांकि श्रुति ने अपने काम को लेकर और ज्यादा किसी बात का जिक्र नहीं किया है।

श्रुति उन सेलेब्रिटीज में से एक मानी जाती हैं, जो अकसर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों संग जुड़े रहना पसंद करती हैं। 7 नवंबर को अपने पिता व दिग्गज अभिनेता कमल हासन के जन्मदिन से पहले उन्होंने उनकी एक तस्वीर का अनावरण भी किया था।

एक प्रशंसक द्वारा तैयार तस्वीर को श्रुति ने ट़्वीट किया था, जिसमें अभिनेता को एक योद्धा के परिधान में सजाया गया था और साथ ही उनके कॉस्ट्यूम में उनकी राजनीतिक पार्टी मक्कल नीधि माईम के लोगो को भी उकेरा गया था।

अभिनय की बात करें, तो श्रुति जल्द ही तेलुगू स्टार रवि तेजा संग 'क्रेक' में काम करती दिखाई देंगी। फिल्म में वरालक्ष्मी सरथकुमार और समुथिरकानी जैसे कलाकार भी हैं। यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म रवि की 66वीं फिल्म है, जिसे गोपीचंद मलिनेनी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

Latest Bollywood News