A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रुती हसन को सता रहा तूफान ताउते का डर, बोलीं-दोस्तों के साथ हूं फिर भी डरी हुई हूं

श्रुती हसन को सता रहा तूफान ताउते का डर, बोलीं-दोस्तों के साथ हूं फिर भी डरी हुई हूं

तूफान ताउते ने कई राज्यों में भारी तबाही मचाई है।अब मुंबई में भी इसका असर देखने को मिल रहा है।पहले कोरोना का कहर और अब तूफान के आने से लोग काफी डरे हुए हैं।इसका असर एक्ट्रेस श्रुति हसन पर भी देखने को मिला। श्रुति हासन ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि मुझे बहुत डर लग रहा है. पिछले लॉकडाउन ऐसा कुछ नहीं हुआ था, मैं अकेली थी. इस बार मैं दोस्त के साथ हूं, फिर भी घबरा रही हूं.

Shruti Hasan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHRUTZHAASAN एक्ट्रेस श्रुति हसन

तूफान ताउते ने कई राज्यों में भारी तबाही मचाई है। अब मुंबई में भी इसका असर देखने को मिल रहा है। पहले कोरोना का कहर और अब तूफान के आने से लोग काफी डरे हुए हैं। एक्ट्रेस श्रुति हसन भी तूफान से डरी हुई हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि मुझे बहुत डर लग रहा है।

https://www.instagram.com/p/CO-pAQal7y7/?utm_medium=copy_link

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे श्रुति हसन डरी-सहमी नजर आ रही हैं। साथ ही  धीमी आवाज में कुछ चीजें कहती सुनाई दे रही हैं। श्रुति कहती हैं कि यह चक्रवाती तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मेरे घर की खिड़कियां निकलकर उड़ने को तैयार हैं। मुझे बहुत डर लग रहा है। शुक्र है कि पिछले साल लॉकडाउन में ऐसा कुछ नहीं हुआ, जब मैं अकेली थी।

इरा खान को पसंद नहीं आमिर खान का बेटा कहलाना, यूजर को दिया ऐसा जवाब

एक और वीडियो में श्रुति ने घर की खिड़कियों का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें खिड़कियां तूफान की हवा से निकलकर उड़ने को तैयार हैं। 

बता दें कि श्रुति हासन इस समय अपने ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ लॉकडाउन बिता रही हैं। पिछले हफ्ते श्रुति ने शांतनु संग एक फोटो कोलाज शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि इस बार मैं अपने बेस्टफ्रेंड के साथ लॉक्ड हूं।

श्रुति ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लक' से किया था जो साल 2009 में रिलीज हुई थी। इन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।हाल ही में श्रुति हासन की फिल्म 'वकील साब' तेलुगू में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Latest Bollywood News