A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रुति सेठ को पसंद है पर्दे पर महिलाओं को ऐसा करते देखना

श्रुति सेठ को पसंद है पर्दे पर महिलाओं को ऐसा करते देखना

हाल ही में अभिनेत्री श्रुति सेठ ने बताया है कि उन्हें हॉलीवुड फिल्म 'एटोमिक ब्लॉन्ड' में अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन का एक्शन अवतार बहुत पसंद आया है। श्रुति ने यहां फिल्म के प्रीमियर के मौके पर कहा, "यह देखना हमेशा से अच्छा लगता रहा है कि...

shruti- India TV Hindi shruti

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ वक्त से महिलाओं पर केन्द्रित फिल्मों की ओर काफी ध्यान दिया जा रहा है। इन फिल्मों में अभिनेत्रियां भी किसी हीरो की तरह ही बेहतरीन एक्शन सीन्स और शानदार डायलॉगबाजी करती हुई नजर आती हैं। इन फिल्मों को दर्शकों के बीच खूब सराहा तो जाता ही है, साथ ही ये उन्हें काफी प्रेरित भी करती हैं। हाल ही में अभिनेत्री श्रुति सेठ ने बताया है कि उन्हें हॉलीवुड फिल्म 'एटोमिक ब्लॉन्ड' में अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन का एक्शन अवतार बहुत पसंद आया है। श्रुति ने यहां फिल्म के प्रीमियर के मौके पर कहा, "यह देखना हमेशा से अच्छा लगता रहा है कि कोई महिला किसी को किक मारे। मैंने कहीं पढ़ा था कि थेरॉन अपने स्टंट खुद करती हैं, जो मुझे लगता है कि लाजवाब है। यह सब मजेदार है, महान संगीत और शानदार ध्वनि के साथ स्टाइलिश फिल्म है। यह 80 और 90 के दशक की याद दिलाती है।"

पीएमआर पिक्चर्स और वीकेएओ के सहयोग से मामी कार्यक्रम के तहत इस सप्ताह की शुरुआत में फिल्म का प्रीमियर हुआ। डेविड लेच के निर्देशन में बनी यह फिल्म वर्ष 2012 के ग्राफिक उपन्यास 'द कोल्डेस्ट सिटी' पर आधारित है। (‘Toilet: Ek Prem Katha’ Quick Review: अक्षय-भूमि की फिल्म में दिखेंगी कई खास चीजें)

इसमें लोरेन ब्रोटन, जेम्स मैकावॉय, डेविड पेरिस्वाल, एडी मार्सन, जॉन गुडमैन, एमेट्ट कुर्जफेल्ड और टोबी जोन्स जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में है। फिल्म के प्रीमियर में फिल्म जगत से अक्षय ओबराय, राजश्री देशपांडे, तनुजा चंद्रा, रणवीर शौरी, राघव चनाना, कानू बहल, रोहन सिप्पी, रजत बारमेछा और मोजेज सिंह शामिल हुए।

Latest Bollywood News