A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को हितेश केवल्या ने डायरेक्ट किया है, जो 21 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है।

shubh mangal jyada saavdhan box office prediction- India TV Hindi 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को रिलीज हो रही है

आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, क्योंकि बॉलीवुड में समलैंगिक रिश्तों पर इस तरह से खुलकर कोई फिल्म बनाई गई है। इसके ट्रेलर को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट ये उम्मीद लगा रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई होगी। 

ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10-12 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म का फर्स्ट लुक आते ही ट्रोल हुई एक्ट्रेस, यूजर्स ने लिखा, 'स्ट्रगल कराओ...'

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। ट्रेलर से फिल्म की कहानी का पता चलता है। इसमें आयुष्मान एक समलैंगिक व्यक्ति का किरदार निभाते दिख रहे हैं, जो अपने पड़ोसी लड़के से प्यार करता है। दूसरे समलैंगिक व्यक्ति का किरदार जितेंद्र कुमार ने निभाया है। फिल्म में दोनों के प्यार की कहानी दिखाई गई है। इसके साथ ही कैसे वह अपने रिश्ते को लेकर समाज और परिवार का सामना करते हैं, यह भी फिल्म में दिखाया जाएगा।

'बधाई हो' फिल्म में आयुष्मान के स्क्रीन माता-पिता का किरदार अदा करने वाले नीना गुप्ता और गजराज राव ने भी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में काम किया है। फिल्म में वह जितेंद्र के किरदार के माता-पिता की भूमिका में होंगे।

इस फिल्म के अलावा आयुष्मान 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video