A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता भी करने जा रही हैं एक्टिंग में डेब्यू, पिता संग पहली तस्वीरें हुई वायरल

अब अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता भी करने जा रही हैं एक्टिंग में डेब्यू, पिता संग पहली तस्वीरें हुई वायरल

अमिताभ बच्चन अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन और चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। सिर्फ बिग बी ही नहीं उनके परिवार के सभी सदस्यों ने फिल्म इंडस्ट्री में एक शानदार सफर तय किया है। हालांकि इस लिस्ट से महानायक की लाडली बेटी श्वेता नंदा का नाम हमेशा ही दूर रहा है। लेकिन श्वेता भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Amitabh Bachchan

मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बेहतरीन और चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। सिर्फ बिग बी ही नहीं उनके परिवार के सभी सदस्यों ने फिल्म इंडस्ट्री में एक शानदार सफर तय किया है। बात चाहे जया बच्चन की हो या बेटे अभिषेक की या फिर बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की है, सभी सिनेमाजगत का एक जाना माना नाम बन चुके हैं। इस पूरे परिवार ने ही अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। हालांकि इस लिस्ट से महानायक की लाडली बेटी श्वेता नंदा का नाम हमेशा ही दूर रहा है। लेकिन श्वेता भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। 

Amitabh Bachchan

हालांकि बता दें कि वह किसी फिल्म या टीवी धारावाहिक में नहीं बल्कि एक एड में नजर आएंगी। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक श्वेता आभूषण के विज्ञापन में पिता अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी। कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने इसके बारे में कहा, "हम मानते हैं कि दर्शकों को यह विज्ञापन पसंद आएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन और श्वेता पिता और बेटी की भूमिका में पहली बार नजर आएंगे।"

Amitabh Bachchan

उन्होंने कहा, "ब्रांड होने के नाते कल्याण हमेशा परिवार और रिश्ते को महत्व देता है और नया विज्ञापन पारिवारिक मूल्यों का प्रतीक है। श्वेता के डिजाइन इनपुट से कल्याण के आधुनिक संग्रह में चार चांद लगेंगे।" गौरतलब है कि बिग बी वर्ष 2012 से कल्याण ज्वैलर्स के ब्रांड एंबेसडर हैं।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

Latest Bollywood News