A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किस करते हुए तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुई श्वेता साल्वे ने कहा, अब एक काम करो मुझे...

किस करते हुए तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुई श्वेता साल्वे ने कहा, अब एक काम करो मुझे...

'हिप हिप हुर्रे,' 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे टीवी शे में काम कर चुकीं अभिनेत्री अपने पति हरमीत और बेटी के साथ इन दिनों गोवा में रह रही हैं।

श्वेता साल्वे, किस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्वेता साल्वे

मुंबई: अभिनेत्री श्वेता साल्वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं। ऐसा कई बार हुआ है जब सोशल मीडिया यूजर्स को उनका पोस्ट पसंद नहीं आया है, और वह इन यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि, श्वेता का दावा है कि लोग उनकी तस्वीरों को लेकर गलत धारणा बना लेते हैं। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मेरी हर तस्वीर कैप्शन में मेरी एक कलात्मक राय के साथ आती है। इसलिए, मैं हमेशा अपने फॉलोअर्स से समय निकालकर पढ़ने का आग्रह करती हूं, न कि वे बस स्वाइप, ब्राउज करें और एक झलक देखकर जज कर लें। हम जो देखते हैं, उससे कहीं ज्यादा होता है।"

उन्होंने कहा, "धैर्य से जो सुनते हैं, उनके लिए हमेशा एक सकारात्मक संदेश होता है, जो मुझे सीधे मैसेज करते हैं और मैं हर किसी को जवाब देती हूं। आज की दुनिया में हमें और ज्यादा खुलने और दूसरों को जज करने या दबाने के बजाए उनका स्वागत करने की जरूरत है।"

श्वेता ने यह भी कहा कि अगर आपको मेरे पोस्ट नहीं समझया पसंद आ रहे हैं तो एक काम करो मुझे अनफॉलो कर दो।

करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को बताया 'जीनियस', एक्टर ने 'कोकी पूछेगा' को लेकर किया था फनी कमेंट

'हिप हिप हुर्रे,' 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे टीवी शे में काम कर चुकीं अभिनेत्री अपने पति हरमीत और बेटी के साथ इन दिनों गोवा में रह रही हैं।

आईएएनएस इनपुट के साथ

Latest Bollywood News