A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: बच्चों की मदद करते समय सुशांत ने किया ऐसा काम, बहन बोल पड़ी- दिल का बहुत अच्छा था

Watch: बच्चों की मदद करते समय सुशांत ने किया ऐसा काम, बहन बोल पड़ी- दिल का बहुत अच्छा था

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो दिल का बहुत अच्छा था। 

shweta singh kirti shares throwback video of sushant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत की बहन ने शेयर किया पुराना वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए महीनों बीत चुके हैं, लेकिन फैमिली से लेकर फैंस तक, कोई भी उनके निधन के गम से उबर नहीं पाया है। सोशल मीडिया पर अक्सर पुराने फोटोज और वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया जाता है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ऐसा ही एक पुराना वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो दिल का बहुत अच्छा था। 

इस वीडियो में सुशांत बच्चों की मदद करते दिखाई दे रहे हैं। वो स्टूडेंट्स को कॉपी-पेन दे रहे हैं। सफलता के मुकाम पर पहुंचने के बाद भी वो जमीन से जुड़े हुए थे। यही वजह है कि बच्चों की मदद करने के दौरान एक पेन जमीन पर गिर जाता है, जिसे सुशांत उठाकर अपने दिल से लगाते हैं। ये विद्या के प्रति सम्मान जाहिर करने का एक तरीका है।

श्वेता ने ये वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- कोई जिसका दिल सोने का था। फैंस का भी कहना है कि सुशांत नेकदिल इंसान थे। 

इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया था। सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि लंदन में भी सुशांत के लिए इंसाफ की मांग हो रही है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- #Justiceforsushant

गौरतलब है कि सुशांत मामले की जांच तीन एजेंसियां कर रही हैं। सीबीआई रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। इस केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स विभाग और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच पड़ताल कर रहा है। 

Latest Bollywood News

Related Video