A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बरसी वाले महीने में भाई की यादों में खोना चाहती हैं श्वेता सिंह कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी वाले महीने में भाई की यादों में खोना चाहती हैं श्वेता सिंह कीर्ति

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आने वाले महीने यानी जून में एक साल हो जाएंगे। सुशांत सिंह राजपूत का यूं इस तरह से जाना हर किसी को मायूस कर गया था। 

Sushant Singh Rajput- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @ITSSSR_FOREVER सुशांत सिंह राजपूत की बरसी वाले महीने में भाई की यादों में खोना चाहती हैं श्वेता सिंह कीर्ति

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आने वाले महीने यानी जून में एक साल हो जाएंगे। सुशांत सिंह राजपूत का यूं इस तरह से जाना हर किसी को मायूस कर गया था। उनके फैंस से लेकर उनके चाहने वाले हर कोई अभिनेता के असमय निधन से दुख में था। उनके इंसाफ के लिए खास तौर पर उनके परिवार वालों ने एक लंबी लड़ाई लड़ी। इसमें उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति का बहुत बड़ा रोल रहा। 

अब दिवंगत अभिनेता के निधन को 1 साल पूरे होने को है। तो आने वाले महीने में श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद को अलग रखने और भाई की यादों में खो जाने का फैसला किया है। अपने इंस्टाग्राम के जरिए श्वेता सिंह कीर्ति ने यह बताया है कि वह जून में पहाड़ों की वादियों में खुद को देखना चाहती हैं। उधर उनके पास किसी तरीके का न कोई इंटरनेट होगा और न ही किसी तरह की कॉल सर्विस होगी।

इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा, ''मैं भाई की बरसी पर शांत मन से उन्हें याद करना चाहती हूं। हालांकि, उनकी फिजिकल बॉडी हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उन्होंने जो वैल्यू हमें दी है वह हमेशा कायम रहेगी।"  

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा अभिनेता के इंसाफ की मांग करते रहे। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी को बीते साल कई जांच एजेंसियों ने अपने अन्वेषण के जरिए समझाने की कोशिश की।  मगर किसी तरीके से कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आ पाया। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग्स के जुड़े तार को देखते हुए कई छापेमारियां की। जांच एजेंसी की तरफ से कई बार पूछताछ के लिए नामी हस्तियों को बुलाया गया। 

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बीच के रिश्ते पर भी कई सवाल उठे। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की। रिया चक्रवर्ती की गवाही उनकी पूछताछ और जेल जाने का कई दौर चला, इन सब के बावजूद भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी फिलहाल सुलझ नहीं पाई। 

Latest Bollywood News