A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खूबसूरत कविता 'शेरशाह की दास्तान' के साथ कैप्टन विक्रम बत्रा को दी श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खूबसूरत कविता 'शेरशाह की दास्तान' के साथ कैप्टन विक्रम बत्रा को दी श्रद्धांजलि

डियो में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को एक कविता में कैप्टन विक्रम बत्रा की यात्रा को बयां करते हुए देखा जा सकता है जो आपके दिल को पिघला देगा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिद्धार्थ मल्होत्रा

कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन पर आधारित अमेज़न ओरिजिनल फिल्म शेरशाह दुनिया भर में सभी का दिल जीत रही है। फिल्म 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) उर्फ ​​शेरशाह के निस्वार्थ बलिदान को सलाम करती है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनकी वीरता और साहस ने पिछले 22 वर्षों से हमारे पूरे देश को प्रेरित करना जारी रखा है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक दिल को छू लेनेवाला वीडियो 'शेरशाह की दास्तान' जारी किया, जिसमें कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) और उन सभी बहादुर आत्माओं को श्रद्धांजलि दी गई, जो हमारी और हमारी धरती की रक्षा के लिए अथक संघर्ष करते हैं। वीडियो में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को एक कविता में कैप्टन विक्रम बत्रा की यात्रा को बयां करते हुए देखा जा सकता है जो आपके दिल को पिघला देगा।

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह अब विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Latest Bollywood News

Related Video