A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लिखी चिट्ठी शेयर कर किया नमन

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लिखी चिट्ठी शेयर कर किया नमन

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर नई दिल्ली में राष्ट्रीय युद्ध स्मारक की अपनी हालिया यात्रा की एक तस्वीर पोस्ट की, जहां उन्होंने फिल्म 'शेरशाह' की टीम के साथ विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी।

Siddharth Malhotra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDDHARTH MALHOTRA सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लिखी चिट्टी शेयर कर किया उन्हें नमन 

भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कैप्टन विक्रम बत्रा और सेना के अन्य जवानों को श्रद्धांजलि दी। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर नई दिल्ली में राष्ट्रीय युद्ध स्मारक की अपनी हालिया यात्रा की एक तस्वीर पोस्ट की, जहां उन्होंने फिल्म 'शेरशाह' की टीम के साथ विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने राष्ट्र की सेवा में अपना जीवन लगा दिया और 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से लड़ते हुए देश के लिए शहीद हुए।

तस्वीर के साथ, सिद्धार्थ ने लिखा: "कैप्टन विक्रम बत्रा और अन्य सभी फौजी नायकों को मेरा सम्मान सलाम।"

सिद्धार्थ ने युद्ध के दौरान विक्रम बत्रा द्वारा अपने परिवार को लिखे गए पत्रों में से एक की एक तस्वीर भी साझा की।

Image Source : INSTAGRAM/Siddharth Malhotraसिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लिखी चिट्टी शेयर कर उन्हें किया नमन 

उन्होंने कहा, " युद्ध के दौरान! जिस गर्मजोशी और स्नेह के साथ वह अपने प्रियजनों को लिखते रहे... यह एक सैनिक की असाधारण क्षमता है। जब मैंने यह पत्र पढ़ा... मैं अपनी आंखों के सामने विक्रम को देख सकता था! बैकग्राउंड में बम गिरने के साथ मुस्कुराते हुए विक्रम बत्रा को, जैसा कि वे लिखते हैं... जैसे उन्हें समय निकालने के लिए एक शांत कोना मिल गया हो। लेकिन यह वाकई मुश्किल होगा। वह अपने देश के लिए लड़ने जा रहे थे... जब तक उनकी आखिरी सांस थी तब तक। लेकिन सिर्फ एक विक्रम नहीं है। अकेले कारगिल में, हमने 527 विक्रम खो दिए। उन्होंने जीवन जिया - ये दिल मांगे मोरे! आइए अपने दिल को गर्व से भर दें क्योंकि हम आज हर सैनिक को याद करते हैं। जय हिंद। 75वीं स्वतंत्रता की शुभकामनाएं।"

बता दे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में फिल्म 'शेरशाह' में कैप्टर विक्रम बत्रा का रोल निभाया था। फिल्म  में विक्रम बत्रा की बहादुरी की कहानी को दर्शाने के लिए सिद्धार्थ की सराहना की जा रही है।

Latest Bollywood News