A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के संगीन आरोपों के बीच मां आईं सामने, कहा- मेरे बेटे को...

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के संगीन आरोपों के बीच मां आईं सामने, कहा- मेरे बेटे को...

कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ उनके शो और कॉमेडी क्लॉसेस जैसे कई कॉमेडी शो में नजर आ चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की दुख भरी कहानी सुनकर हर कोई हैरान है। 4 महीनों से गुमनाम रह रहे सिद्धार्थ कुछ दिनों पहले ही सामने आए और उन्होंने अपनी मां अल्का सागर और उनके प्रेमी के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सिद्धार्थ का आरोप है कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देकर पागलखाने भेजना चाहती थी। सिद्धार्थ ने कहा पिछले कई महीनों मैं काफी परेशान था, लेकिन अब मैं सुरक्षित हाथों में हूं।

सिद्धार्थ सागर- India TV Hindi सिद्धार्थ सागर

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ उनके शो और कॉमेडी क्लॉसेस जैसे कई कॉमेडी शो में नजर आ चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की दुख भरी कहानी सुनकर हर कोई हैरान है। 4 महीनों से गुमनाम रह रहे सिद्धार्थ कुछ दिनों पहले ही सामने आए और उन्होंने अपनी मां अल्का सागर और उनके प्रेमी के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। सिद्धार्थ का आरोप है कि उनकी मां उन्हें ड्रग्स देकर पागलखाने भेजना चाहती थी। सिद्धार्थ ने कहा पिछले कई महीनों मैं काफी परेशान था, लेकिन अब मैं सुरक्षित हाथों में हूं।

इस मामले में अब सिद्धार्थ की मां का भी बयान आया है। एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ की मां ने कहा- ''सिद्धार्थ गलत हाथों में पड़ गया है लेकिन गलत बंदा नहीं है।" अल्का सागर ने यह भी कहा कि सिद्धार्थ को ड्रग्स की लत है, नशे की लत ने मेरे बेटे को बदल दिया है। अल्का ने आगे कहा- मेरा बेटा ड्रग्स की लत में इस कदर फंस चुका है कि उसे मेरा रोकना टोकना पसंद नहीं आता है। वो इतना चिढ़ जाता है कि मारपीट करने लगता है।

अल्का ने कहा कि- सिद्धार्थ पहले ऐसा नहीं था, लेकिन बाद में वो ड्रग्स लेने लगा और चीजें फेंकने लगा। घर में तोड़फोड़ करता था। उसे देखकर लगा कि मैं सुरक्षित नहीं रहूंगी। सिद्धार्थ के माता-पिता का तलाक हो चुका है। सिद्धार्थ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाए थे और अब मामला और उलझता जा रहा है।

सिद्धार्थ सेल्फी मौसी के नाम से मशहूर हुए थे। उनकी कॉमेडी लोगों को काफी पसंद आती थी। लेकिन अचानक से वो गायब हो गए। सिद्धार्थ की एक फ्रेंड सोमी सक्सेना ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर सबसे पहले इस बात की जानकारी दी थी। सोमी सक्सेना ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, ''क्या आपको सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी उर्फ नसीर याद है? ये शख्स पिछले चार महीनों से लापता है, उसे आखिरी बार 18 नवंबर को देखा गया था। कोई नहीं जानता कि वो कहां है। वो मेरा बहुत अच्छा दोस्त है उसे ढूंढने में प्लीज मेरी मदद करें और इस मैलेज को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।''

इस पोस्ट को देखते ही टीवी की दुनिया में सनसनी मच गई। सिद्धार्थ के चाहने वाले लगातार पोस्ट कर रहे थे और उनका पता लगाने में जुट गए थे। इसके बाद सिद्धार्थ खुद सामने आए और बाताया कि वो काफी परेशानी से गुजर रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। इसके बाद सिद्धार्थ मीडिया के सामने आए और जो दास्तान उन्होंने सुनाई वो हैरान कर देने वाली थी।

उन्होंने बताया कि उन्हें न सिर्फ पागलखाने भेजा गया बल्कि रिहेबिलिटेशन सेंटर में उसके साथ काफी मारपीट हुई है। वहां सिद्धार्थ सागर को शारिरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित किया गया। उन्होंने इस दौरान ये भी कहा कि उन्हें नशे की गोली की इतनी डोज दी कि वो अपना सुधबुध खो बैठा। उसकी जुबान लड़खड़ाने लगी। सिद्धार्थ अपने परिवार को लेकर इनता डिप्रेस रहने लगे कि उन्होंने ड्रग्स लेना शुरु कर दिया था। लेकिन उससे भी हैरान करने वाली बात ये है कि सिद्धार्थ सागर ने अपनी मां पर एक्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के आरोप लगाए

और ये भी कहा कि उनकी मां ने करीब 5 करोड़ की संपत्ति को उन्हें बिना बताए बेच चुकी हैं। सिद्धार्थ नें बताया कि पैसों के लिए उनका मेंटल टार्चर किया गया पैसे की खातिर बेटे को सड़क पर खड़ा कर दिया। सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि उनके दिल्ली और मुंबई के फ्लैट और जमीन को बेच दिया। गाडियां भी बेचकर पैसे अपने पास रख ली। लेकिन इससे भी हैरान करने वाला यह है कि सिद्धार्थ की मां ये सब एक बाहरी आदमी के इशारे पर कर रहे हैं। जिसके साथ उसके नायजाज संबंध हैं और ये दोनों उसके सारे जायदाद को हड़पना चाहते हैं। सिद्धार्थ के पेरेंट्स काफी पहले से अलग रहते हैं। मां सिद्धार्थ के साथ मुंबई में रहती है और उनके पिता दिल्ली में रहते हैं। मुंबई में उनकी मां के एक शख्स के साथ संबंध हैं और सिद्धार्थ को इस बारे में न सिर्फ जानकारी थी बल्कि उसकी सहमति भी थी। यही मां बेटे के बीच कलह की बड़ी वजह है।

इससे पहले की कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की गुत्थी उलझती वो सामने आ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं। अपने लापता होने का जिम्मेदार उन्होंने पैरेंट्स को बताया। सिद्धार्थ सागर ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान माना कि वो अपनी मां की वजह से ड्रिपेंशन के शिकार हो गए हैं। अब जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ के पास अब कोई घर नहीं है, वो एक एनजीओ के रिहैबिलिटेशन सेंटर में रह रहे हैं। लेकिन वो जब मीडिया के सामने आए और जो खुलासा किया उससे सब दंग रह गए। उन्होंने कहा कि वो लापता इसलिए हुए क्योंकि उन्हें उनकी मां ने पागलखाने में भर्ती करा दिया था। अब मुंबई में सिद्धार्थ का घर नहीं है, इसलिए वो ज्यादातर समय होटल में रहने लगे थे। घर और मां से दूर जाना चाहते थे। उनके पास एक कार थी। अब सिद्धार्थ के इन खुलासों से चारों सनसनी मची हुई है। बता दें कि सिद्धार्थ की प्रेस कॉन्फ्रेंस का यह वीडियो बॉलीवुड इनसाइट ने अपलोड किया है।

Latest Bollywood News