A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता ‘खतरों के खिलाड़ी’ का खिताब

सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता ‘खतरों के खिलाड़ी’ का खिताब

कलर्स चैनल के चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा, कभी कीड़ा' में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत का खिताब अपने नाम दर्ज कर लिया है।

siddharth- India TV Hindi siddharth

नई दिल्ली: कलर्स चैनल के चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-कभी पीड़ा, कभी कीड़ा' में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत का खिताब अपने नाम दर्ज कर लिया है। उनके साथ इस फिनाले की रेस में मुक्ति मोहन और सना सईद भी शामिल थीं, लेकिन सिद्धार्थ में इन दोनों को पछाड़ते हुए यह जीत हासिल की। सिद्धार्थ शो के बीच में पहले ही बाहर हो चुके थे, लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्री से इनकी एक बार फिर से शो में वापसी हुई थी और इस बार उन्होंने इसकी जीत हासिल कर ही ली। आठ सप्ताह के शारीरिक और मानसिक परिश्रम के बाद शुक्ला ने अन्य प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए शो का खिताब अपने नाम कर लिया।

इसे भी पढ़े:- इन 5 कारणों से देख सकते हैं ‘की एण्ड का’

सिद्धार्थ को इनामस्वरूप 25 लाख रुपये की धनराशि और नई 'टाटा टियागो' कार दी गई। अपनी जीत पर बयान जारी कर सिद्धार्थ ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैं स्टंट, चोट, झगड़ों को पार कर जीतने में कामयाब रहा। आज मैं अपने साथ जीत की खुशी ही नहीं बल्कि ढेर सारी यादें और एक सबक सीख कर जा रहा हूं। मैंने अर्जुन कपूर और बाकी खिलाड़ी साथियों के साथ अर्जेटीना में जो यादगार दिन बिताए वे विशेष हैं।"

सिद्धार्थ के अलावा शो में टीना दत्ता, माही विज, ऐश्वर्या सकुजा, फैजल खान, राघव जुयाल, युवराज वाल्मिकी, पार्वती ओमनकुट्टम, विवान भटेना, तनिषा मुखर्जी, जय भानुशाली, विवियन डसेना और हिमांशु मल्होत्रा भी थे।

खतरों के खिलाड़ी को इस बार अभिनेता अर्जुन कपूर होस्ट कर रहे थे। इसके फिनाले में करीना कपूर फिल्म 'की एंड का' प्रमोशन करने पहुंची थीं।

Latest Bollywood News