A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ मूवी 'थडम' के हिंदी रीमेक में डबल रोल करेंगे सिद्धार्थ मलहोत्रा

साउथ मूवी 'थडम' के हिंदी रीमेक में डबल रोल करेंगे सिद्धार्थ मलहोत्रा

सिद्धार्थ कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म शेरशाह में भी डबल रोल निभा रहे हैं। ऐसे में एक और फिल्म मिली है जिसमें उन्हें डबल रोल करना होगा।

sidhaarth malhotra to play double role- India TV Hindi सिद्धार्थ मलहोत्रा साउथ मूवी के रीमेक में करेंगे डबल रोल

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मलहोत्रा यूं तो बॉलीवुड में कई एक्शन पेक्ड मूवी दे चुके हैं लेकिन अब वो साउथ रीमेक की सुपरहिट फिल्म का रीमेक करने जा रहे हैं। जी हां, सिड साउथ की सुपरहिट मूवी थडम के रीमेक में डबल रोल करेंगे। आपको बता दें कि सिद्धार्थ इस समय फिल्म शेरशाह की  शूटिंग में बिजी हैं और संयोग से इस फिल्म में भी उनका डबल रोल है। बताया जा रहा है कि  थड के हिंदी रीमेक को टी सीरिज़ के मालिक भूषण कुमार और प्रोड्यूसर मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

सिद्धार्थ ने अपने फैंस को ये खुशखबरी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिेए दी है। यहां उन्होंने लिखा है- "दोगुनी मुसीबत! भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वरधन केटकर के साथ इस जबरदस्त मनोरंजक थ्रिलर का हिस्सा बनना काफी उत्साहित है।

कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और इसे 20 नवंबर 2020 यानी इसी साल रिलीज भी किया जाएगा। 

हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक तय नही हुआ है और कौन सी अभिनेत्री सिद्धार्थ के साथ नज़र आएंगी, ये भी खुलासा नही किया गया है। फिलहाल सिड अपनी आने वाली फिल्म "शेरशाह" पर काम कर रहे है, जिसमे वे कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए भारतीय सेना के कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में भी सिद्धार्थ दोहरी भूमिका निभाते नज़र आएंगे। फिल्म में सिड दिवंगत विक्रम बत्रा के साथ उनके भाई का भी किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

फिल्म के बारे में बताचीत में सिद्धार्थ ने कहा कि यह मेरी पहली बायोपिक है और में इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म मुख्य रूप से कैप्टन विक्रम के बारे में है। उनके भाई के किरदार को भी मैं ही प्ले करूंगा और इस दोहरी भूमिका में कैसे डील किया जाए, फिलहाल इस पर हमारा ध्यान है। शहीद कैप्टन विक्रम के बारे में सिद्धार्थ ने कहा कि उन्होंने सेना में बहुत लोगों को प्रभावित किया है। मैंने यह नहीं कहा कि वह एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें हर कोई जानता है लेकिन मुझे लगता है कि यह कहानी जानने की जरूरत सबको है। मुझे यह कहानी काफी आकर्षित व प्रभावी लगी।     

बात करें साउथ की मूवी "थडम" की तो अरूण विजय ने इसमें मुख्य किरदार निभाया है। ये फिल्म रोमांटिक एक्शन थ्रिलर है और कहानी रहस्यमय मर्डर के इर्द-गिर्द घूम रही है। मामला तब बिगड़ जाता है जब मुख्य संदिग्ध का हमशकल सामने आता है।

Latest Bollywood News