A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ आए नज़र, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ आए नज़र, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही 'द कपिल शर्मा' शो में नज़र आएंगे। इसी की शूटिंग के लिए वे फिल्मसिटी पहुंचे।

sidharth malhotra and kiara advani pose together- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 

'शेरशाह' फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ नज़र आए। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस का कहना है कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही वे 'द कपिल शर्मा शो' में नज़र आएंगे। इसी की शूटिंग के लिए वो फिल्मसिटी पहुंचे थे। 

कियारा आडवाणी के लुक की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग का लहंगा पहना, जिस पर पीले रंग का दुपट्टा कैरी किया। गले में चोकर और खुले बालों में वो बेहद खूबसूरत लगीं। 

Image Source : yogen shah कियारा आडवाणी 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खूबसूरत कविता 'शेरशाह की दास्तान' के साथ कैप्टन विक्रम बत्रा को दी श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी डैशिंग लुक में नज़र आए। ब्लैक कलर की पैंट-शर्ट और ब्राउन रंग की जैकेट में वो काफी हैंडसम लगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी फोटोज शेयर की हैं। 

सिद्धार्थ और कियारा ने साथ में पोज देते हुए भी फोटोज क्लिक कराईं। 

Image Source : yogen shah सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 

'शेरशाह' की अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है। कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन ने किया है। इसमें सिद्धार्थ और कियारा ने अहम भूमिका निभाई है। उनकी जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आई। 

अपकमिंग मूवीज की बात करें तो सिद्धार्थ की आने वाली फिल्में 'थैंक गॉड' और 'मिशन मजनू' हैं। वहीं, 29 वर्षीय कियारा ने 'फगली' से अपनी शुरूआत की, लेकिन साक्षी रावत, एक होटल मैनेजर और क्रिकेटर एम.एस. स्पोर्ट्स बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट रही। 'शेरशाह', 'कबीर सिंह' और 'गुड न्यूज' में उनके काम को काफी सराहा गया। आने वाले समय में वो कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में नज़र आएंगी। 

 

 

Latest Bollywood News

Related Video