Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड नीतू चंद्रा की फटकार के बाद...

नीतू चंद्रा की फटकार के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफी, भोजपुरी भाषा पर बनाया था मजाक

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने एक शो के दौरान भोजपुरी के लिए कुछ ऐसे आपत्तिजनक शब्द कहे थे, जिसके बाद अभिनेत्री और निर्माता नीतू चंद्रा गुस्से से लाल हो गई थीं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 24 Jan 2018, 7:15:54 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में उन्होंने एक शो के दौरान भोजपुरी के लिए कुछ ऐसे आपत्तिजनक शब्द कहे थे, जिसके बाद अभिनेत्री और निर्माता नीतू चंद्रा गुस्से से लाल हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ को जमकर फटकार भी लगाई। लेकिन अब सिद्धार्थ ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है और कहा है कि उनका इरादा भाषा को अपमानित करने का नहीं था। सिद्धार्थ ने ट्वीट कर कहा, "मैंने हाल ही में एक नई भाषा बोलने की कोशिश की जब मैं एक टीवी शो पर था। अगर मैंने अनजाने में किसी की भावना को चोट पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं और आपको आश्वस्त करता हूं कि किसी भी तरह से किसी का भी अनादर करने की मंशा नहीं थी।"

सिद्धार्थ अपनी फिल्म 'अय्यारी' के प्रचार के लिए एक रियलिटी शो में पहुंचे थे जहां उन्हें सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के कुछ संवादों को भोजपुरी में बोलने के लिए कहा गया। सिद्धार्थ ने संवाद बोलने के बाद कहा कि उन्हें इस भाषा से 'थोड़ी लैट्रीन वाली फीलिंग आई।'

इस टिप्पणी की निंदा करते हुए नीतू ने ट्विटर पर लिखा , "बहुत निराशा हुई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिन्हें कई बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला, जिसने फिल्म उद्योग के बाहर का होकर भी अपना नाम बनाया, आप इस तरह के शब्दों का राष्ट्रीय टेलीविजन चैनल पर भोजपुरी का अपमान करने के लिए ऐसे ही इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं हैरान हूं। भला कैसे आपको भोजपुरी बोलने में लैट्रीन वाली फीलिंग आ सकती है। आपको शर्म आनी चाहिए।" बता दें कि 'अय्यारी' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन