A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वायरल वीडियो में रोमांटिक अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

वायरल वीडियो में रोमांटिक अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

हालिया फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। फिल्म में उनके अभिनय के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिल रही है।

Sidhath Malhotra, Kiara Advani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KIARA ADVANI वायरल वीडियो में रोमांटिक अंदाज़ में दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने अपने फैंस के बीच एक मनमोहक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों को प्यार से एक दूसरे की नजरों में नजरें डाले देखा जा सकता है। सोमवार की रात दोनों सितारों ने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपनी फिल्म 'शेरशाह' के 'कभी तुम्हें' को बैकग्राउंड में इस्तेमाल किया। इमोशनल वीडियो में, सिद्धार्थ और कियारा एक-दूसरे को प्यार से देखते नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि कियारा ने अपने कैप्शन में सिद्धार्थ को डायरेक्टर के तौर पर क्रेडिट दिया है। उन्होंने लिखा, "#SherShaah ️#SherShaahReels सिड मल्होत्रा की तरफ से डायरेक्ट किया गया।"

यहां देखें वीडियो

इसके तुरंत बाद उनके दोनों पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी गई। एक यूजर ने लिखा, 'क्या आप दोनों पहले ही शादी कर ली?' दूसरे ने कहा, 'हम आपको ऑफ-स्क्रीन कपल के रूप में भी चाहते हैं।' फैंस उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को देखकर खुद को रोक नहीं और उनमें से ज्यादातर ने दोनों को एकदूसरे से शादी करने का आग्रह किया।

सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। फिल्म शेरशाह में उनके अभिनय के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिल रही है। हाल ही में, उन्हें द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए देखा गया था।

शेरशाह में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी घुसपैठियों से भारतीय क्षेत्रों को पुनः प्राप्त करते हुए राष्ट्र की सेवा में अपनी जान की बाजी लगा दी। उनकी अपार बहादुरी के कारण, उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया। कियारा, बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका में हैं।

Latest Bollywood News