Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड वाघा बॉर्डर पर देश के जवानों...

वाघा बॉर्डर पर देश के जवानों के साथ गणतंत्र दिवस मनाने को तैयार 'अय्यारी' की टीम

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इनकी यह फिल्म पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रीज होने वाली थी, लेकिन बाद इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। हालांकि इसके बावजूद यह गणतंत्र दिवस...

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 26 Jan 2018, 7:17:28 IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इनकी यह फिल्म पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रीज होने वाली थी, लेकिन बाद इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। हालांकि इसके बावजूद यह गणतंत्र दिवस फिल्म की टीम के लिए काफी खास होने वाला है। फिल्म की पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में हिस्सा लेने के लिए तैयार है। फिल्म की टीम इस साल गणतंत्र दिवस जवानों के साथ मनाएगी। हाल ही में फिल्म की टीम ने जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में जवानों के साथ समय बिताया था।

फिल्म की संपूर्ण टीम इस गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित और इन यादगार लम्हे को उम्रभर के लिए अपने जहन में कैद के लिए बेताब है। नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' के ट्रेलर को न केवल दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है, बल्कि हमारे देश के वीर जवानों को भी यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। फिल्म 'अय्यारी' में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा), संरक्षक कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेयी) को अपना गुरु मानते हैं। लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हो जाता है, जब गुरु-शिष्य की यह आज्ञकारी जोड़ी एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकरों को मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए देखा जाने वाला है। नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन