A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए सुनील शेट्टी की फिटनेस से प्रभावित

सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए सुनील शेट्टी की फिटनेस से प्रभावित

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ए जेंटलमैन: सुंदर सुशील रिस्की' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उन्हें पहली बार डबल रोल निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज भी मुख्य किरदार...

suniel- India TV Hindi sid

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ए जेंटलमैन: सुंदर सुशील रिस्की' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उन्हें पहली बार डबल रोल निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिज भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में सुनील शेट्टी भी नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ का कहना है कि सुनील शेट्टी के साथ काम करना उनके लिए बेहद ही खुशी की बात है। 56 साल की उम्र में भी सुनील उन्हें काफी फिट मालूम पड़ते हैं।

सिद्धार्थ ने अपने बयान में कहा, "वह साथ काम करने के लिए फिल्म उद्योग के सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं। वह वास्तव में अपनी उम्र के हिसाब से बेहद फिट हैं।" फिल्म के सह-निर्देशक राज निदिमोरू ने इसमें सुनील को लिए जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा, "हम उन्हें वास्तव में लेना चाहते थे और हमें उनका किरदार पसंद आया। उन्हें फिल्म की पटकथा पसंद आई।"

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इसी शुक्रवार 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। कुछ वक्त पहले जारी किए फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स हासिल हुआ है, अब दर्शकों को फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं। (‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में काम करने के लिए कटरीना कैफ कर रही हैं कुछ ऐसा)

Latest Bollywood News