A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अफेयर की खबरों के बीच कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया बर्थडे विश, किया ये पोस्ट

अफेयर की खबरों के बीच कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया बर्थडे विश, किया ये पोस्ट

कियारा आडवाणी के जन्मदिन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

Kiara and Sidharth- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SIDHARTHMALHOLTRA_FAN Kiara and Sidharth

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। कियारा के बर्थडे पर उनके करीबी दोस्त ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उनके इस करीबी दोस्त की विशेज इस वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में उनकी एक फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, साथ ही अभिनेता के साथ उनके अफेयर की खबरें जोर पकड़ रही हैं। ये अभिनेता कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। 

Video: मेकअप कर रहीं शहनाज गिल का अचानक बदल गया Look, ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- 'हैप्पी बर्थडे कियारा। शेरशाह का सफर तुम्हारे साथ अतुलनीय रहा। इस फिल्म से बहुत सी यादें जुड़ी हैं..हमेशा खुश रहो...ढेर सारा प्यार।'  

Image Source : Instagram/SIDHARTH MALHOTRASidharth Malhotra wishes Kiara Advanbi on birthday

इस प्यारे से कैप्शन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'शेरशाह' फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में कियारा और सिद्धार्थ एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। 

कियारा आडवाणी के जन्मदिन पर मिला खास गिफ्ट, फिर बनेगी राम चरण के साथ जोड़ी

जल्द शेरशाह में आएंगी नजर
कियारा आडवाणी जल्द 'शेरशाह' फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का कुछ दिन पहले ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया। 

विष्णु वर्धन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा टाइटल रोल में नजर आएंगे, जिनके साथ कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद्य, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा जैसे शानदार सितारों ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं। 

'शेरशाह' फिल्म स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 12 अगस्त, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। खास बात है कि भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों में दर्शक इसकी एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग का आनंद ले पाएंगे। 

शेरशाह फिल्म विक्रम बत्रा (PVC) की दिलेरी और बहादुरी पर आधारित है। यह एक ऐसे सैनिक की कहानी है, जो लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों के लिए किंवदंती बन गए।

Latest Bollywood News