A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस मशहूर अभिनेता ने ठुकराया सलमान के साथ फिल्म करने का ऑफर, जानिए क्या है वजह?

इस मशहूर अभिनेता ने ठुकराया सलमान के साथ फिल्म करने का ऑफर, जानिए क्या है वजह?

अभिनेता और अभिनेत्रियां जहां एक तरफ सलमान के साथ काम करने को बेताब रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा अभिनेता है जिसने सलमान के साथ काम करने से इनकार कर दिया।

salman khan- India TV Hindi Image Source : PTI salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियां जहां एक तरफ सलमान खान के साथ काम करने को बेताब रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा अभिनेता है जिसने सलमान के साथ काम करने से इनकार कर दिया। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘स्टूटेंड ऑफ दी ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ में काम करने का ऑफर दिया गया था। मगर अभिनेता ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ को इस फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई, इस वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ मेकर्स को वेट नहीं कराना चाहते थे इसलिए उन्होंने तुरंत ही इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

Image Source : ptisiddharth malhotra salman khan race 3

कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ फिल्म में सेकंड लीड का किरदार नहीं निभाना चाहते थे इसलिए उन्होंने इस फिल्म से इनकार कर दिया। मगर सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ को दो सितारों से दिक्कत नहीं थी। उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पसंद आई इसलिए उन्होंने फिल्म को करने से इनकार कर दिया।

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एक विलेन, ब्रदर्स और बार बार देखो जैसी फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभा चुके हैं। 

Latest Bollywood News