A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक ही छवि में बंधने से अधिक काम मिलेगा : सिकंदर खेर

एक ही छवि में बंधने से अधिक काम मिलेगा : सिकंदर खेर

अभिनेता सिकंदर खेर का कहना है कि उन्हें एक ही शैली में काम करने से कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि इस वजह से तो उन्हें अधिक काम मिलेगा। सिकंदर 'मिलन टाकीज' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। इससे पहले वह 'तेरे बिन लादेन : डेड ऑर अलाइव' और टेलीविजन शो '24' में भी नकारात्मक भूमिका में दिख चुके हैं।

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi  सिकंदर खेर 

मुंबई: अभिनेता सिकंदर खेर का कहना है कि उन्हें एक ही शैली में काम करने से कोई दिक्कत नहीं है, बल्कि इस वजह से तो उन्हें अधिक काम मिलेगा। सिकंदर 'मिलन टाकीज' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' में नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। इससे पहले वह 'तेरे बिन लादेन : डेड ऑर अलाइव' और टेलीविजन शो '24' में भी नकारात्मक भूमिका में दिख चुके हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें नहीं लगता कि लगातार नकारात्मक भूमिकाएं निभाने से वह एक ही छवि में बंध जाएंगे, सिकंदर ने आईएएनएस से कहा, "मुझे किसी भी तरह की छवि में ढाल दें..इस तरह मुझे अधिक काम मिलेगा।"

वर्ष 2008 में 'वुडस्टॉक विला' के साथ अभिनय करियर की शुरुआत के बाद सिकंदर ने वर्ष 2010 में 'खेलें हम जी जान से' में अभिनय किया, वर्ष 2012 में 'प्लेयर', वर्ष 2013 में 'औरंगजेब' और वर्ष 2016 में 'तेरे बिन लादेन 2' में काम किया।

फिल्मों के बीच लंबे अंतराल के बारे में सिकंदर ने कहा, "जीवन में कुछ भी स्थिर नहीं है, चीजें हमेशा बदलती रहती हैं। आप इसे एक अंतराल कहते हैं, मैं इसे जीवन कहता हूं।"

Latest Bollywood News