A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: शो के सेट पर क्यों फूट-फूटकर रोने लगीं सिंगर मोनाली ठाकुर, जानिए वजह

VIDEO: शो के सेट पर क्यों फूट-फूटकर रोने लगीं सिंगर मोनाली ठाकुर, जानिए वजह

मोनाली ठाकुर इन दिनों कलर्स चैनल के लिए सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार' में जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं। फिलहाल शो में एलिमिनेशन एपिसोड शूट किए जा रहे हैं। लेकिन हाल ही में मोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

Monali Thakur- India TV Hindi Monali Thakur

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर मोनाली ठाकुर इन दिनों कलर्स चैनल के लिए सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार' में जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं। फिलहाल शो में एलिमिनेशन एपिसोड शूट किए जा रहे हैं। लेकिन हाल ही में मोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ रवि दुबे भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि शो में मोनाली के अलावा पंजाबी सिंगर-अभिनेता दिलजीत दोसांज और शंकर महादेवन भी जज की भूमिका में दिख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर रवि दुबे इस शो को होस्ट कर रहे हैं। अब मोनाली का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में उन्होंने अपने रोने की वजह बताई है कि शो से सभी कंटेस्टेंट्स एक-एक करके निकल रहे हैं। मोनाली ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "सेट में बुखार आ गया, इसलिए आंखों में पानी आ गया। लेकिन बुखार भी मेरी पागलपंती और टाइम पास नौटंकी को नहीं रोक सकता। हालांकि यह एक सच्चाई है कि, मुझे बहुत बुरा लगता है जब कोई सिंगर शो से एलिमिनेट होता है।"

इसके बाद उन्होंने रवि दुबे को धन्यवाद देते हुए लिखा, "रवि शुक्रिया मेरी नौटंकी को सपोर्ट करने के लिए। लेकिन माफ करना फ्रेम में से तुम्हारा सिर काटने के लिए।" गौरतलब है कि मोनाली को 'मोह मोह के धागे' के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

Latest Bollywood News