A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना लॉकडाउन में सड़क पर घूमने वालों पर भड़के सोनू निगम : हमने इटली से सबक नहीं सीखा

कोरोना लॉकडाउन में सड़क पर घूमने वालों पर भड़के सोनू निगम : हमने इटली से सबक नहीं सीखा

सोनू निगम ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान लोग सड़कों पर घूम रहे हैं, दुकानें खुली हैं, ये वाकई शर्म की बात है। उन्होंने जनता से अपील की है कि घर में रहें। 

sonu nigam- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK सोनू निगम

देश इस समय कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते 21 दिन के लॉकडाउन में है। इस वक्त दुबई में अपने घर में आइसोलेट सिंगर सोनू निगम ने भारत में लॉकडाउन की अवहेलना कर रहे लोगों पर निशाना साधा है। सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो इस महामारी के वक्त में अपने परिवार के साथ आइसोलेट हो गए हैं और नियमों का पालन कर रहे हैं। लेकिन भारत में कई लोग लॉकडाउन की अवहेलना करके सड़कों पर घूम रहे हैं, ये वाकई गलत है। सोनू ने कहा कि काफी शर्म की बात है कि हमने इटली जैसे देश से सबक नहीं सीखा।

उन्होंने कहा कि मुंबई में उनके पिता ने फोन पर बताया कि लोग अभी भी बाहर घूम रहे हैं, मॉर्निंग वॉक और जॉगिंग कर रहे हैं। दुकानें खुली हैं और लोग बेमकसद सड़कों पर मंडरा रहे हैं। ये वाकई शर्म की बात है कि हमने इटली से कुछ नहीं सीखा जहां हालात विसफोटक हो चुके हैं।

सोनू ने कहा कि वो दुबई में अपने बेटे और बीवी के साथ घर में हैं। वो बेटे के साथ समय बिता रहे हैं, रियाज कर रहे हैं। जबकि उनकी बीवी एक्सरासाइज कर रही हैं औऱ ओशो सुन रही हैं। सोनू ने कहा कि ये वक्त है ताकि आप अपने और अपनों के साथ वक्त बिताएं। अपनी बेहतरी के बारे में सोचें और देश के बारे में भी। 

सोनू ने कहा कि उन्होंने दुबई से ही एक लाइव कंसर्ट किया जो दुनिया भर में स्ट्रीम हुआ। इसे दुनिया भर से सराहना मिली, हमने इससे पैसी नहीं कमाया लेकिन ये एक नया तरीका है लोगों का मनोरंजन करने का, उनतक पहुंचने का।  अगर इसे सही तरीके और प्लानिंग के जरिए किया जाएगा तो यह एंटरटेनमेंट का नया जरिया बन सकता है। 

Latest Bollywood News