A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हैदराबाद ड्रग केस: अभिनेत्री मुमैथ खान से एसआईटी ने की पूछताछ

हैदराबाद ड्रग केस: अभिनेत्री मुमैथ खान से एसआईटी ने की पूछताछ

हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल ने गुरुवार को अभिनेत्री मुमैथ खान से पूछताछ की।

mumaith khan- India TV Hindi mumaith khan

हैदराबाद: हैदराबाद ड्रग रैकेट की जांच कर रहे तेलंगाना के आबकारी विभाग के विशेष जांच दल ने गुरुवार को अभिनेत्री मुमैथ खान से पूछताछ की। एसआईटी की टीम लगातार कई टॉलीवुड सितारों से पूछताछ कर रही है। एसआईटी अधिकारियों की एक चार सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से मद्य निषेध और आबकारी विभाग के कार्यालय 'आबकारी भवन' में सुबह 10 बजे पूछताछ शुरू की।

अभिनेत्री से रैकेट के सरगना केल्विन मास्करेनहास से उनके कथित संबंधों को लेकर पूछताछ की गई। साथ ही उनसे पूछा गया कि क्या वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। मुमैथ एक दिन के लिए 'बिग बॉस' से जाने की अनुमति मिलने के बाद मुंबई से हैदराबाद पहुंचीं। शो के नियमों के अनुसार, प्रतियोगिता से बाहर होने से पहले किसी भी प्रतिभागी को 'बिग बॉस' का घर छोड़कर जाने की अनुमति नहीं होती।

वह तेलुगू फिल्म उद्योग की आठवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। जांच अधिकारियों ने बुधवार को अभिनेत्री चार्मी कौर से छह घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। एसआईटी ने कहा कि अभिनेत्री ने अपने रक्त, बालों और नाखूनों के नमूने देने से मना कर दिया, इसलिए इन्हें एकत्रित नहीं किया गया। मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है।

रैकेट के सरगना केल्विन मास्करेनहास के कॉल डाटा में इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया है। अभिनेता रवि तेजा और कुछ अन्य लोगों से भी इस सप्ताह मामले में पूछताछ की जाएगी। एसआईटी अब तक इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में बुधवार को तब एक नया मोड़ आ गया, जब एसआईटी ने एक डच नागरिक को गिरफ्तार कर लिया। माइक कमिंग की गिरफ्तारी को इस मामले में एक बड़ी सफलता माना जा रहा है क्योंकि वह सौदागरों को कथित तौर पर यूरोप से ड्रग की आपूर्ति कराता था।

(इनपुट- आईएनएस)

ड्रग रैकेट मामले में चार्मी कौर से की गई मुलाकात

ड्रग रैकेट केस: क्यों हैरान हैं काजल अग्रवाल

एसआईटी की पूछताछ जारी

Latest Bollywood News